scorecardresearch
 

Bhagalpur sex trade discloser बिहारः किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया पर्दाफाश

Bhagalpur sex trade discloser देर रात चंडी प्रसाद लेन के उस मकान पर छापा मारा. जब पुलिस अंदर दाखिल हुई तो वहां का मंजर देखकर पुलिसवालों को सब समझ आ गया. मकान में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था.

पुलिस ने लड़कियों समेत रैकेट के सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक चित्र) पुलिस ने लड़कियों समेत रैकेट के सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक चित्र)

बिहार के भागलपुर जिले में पुलिस ने देह व्यापार करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर दिया. जहां एक पॉश इलाके के घर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस ने वहां दबिश देकर दो लड़कियों समेत आठ लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक एक शातिर शख्स उस मकान को किराए पर लेकर वहां जिस्मफरोशी का धंधा चला रहा था.

ये सेक्स रैकेट जोगसर थाना क्षेत्र में संचालित किया जा रहा था. जहां चंडी प्रसाद लेन में संजय सिन्हा का मकान है. कुछ माह पहले उनका वो मकान बबलू शाह नामक एक शख्स ने किराए पर लिया था. उसके साथ उसका बेटा भी वहां आता जाता रहता था. कुछ दिन से पुलिस को गुप्त सूचना मिल रही थी कि उस मकान में कुछ संदिग्ध हो रहा है.

पुलिस ने उसी गुप्त सूचना के आधार पर बीते बुधवार की देर रात चंडी प्रसाद लेन के उस मकान पर छापा मारा. जब पुलिस अंदर दाखिल हुई तो वहां का मंजर देखकर पुलिसवालों को सब समझ आ गया. मकान में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था. पुलिस ने मौके से दो लड़कियों समेत 8 लोगों को धरदबोचा. जिनमें से 4 लोग नशे में पाए गए.

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि मकान किराए पर लेकर बबलू शाह जिस्मफोरशी का कारोबार चला रहा था. वह बंगाल से लड़कियों की तस्करी कराता है. फिर उन्हें भागलपुर लाकर देह व्यापार में झोंक दिया जाता था. पुलिस ने छापे के दौरान मौके से शराब की बोतलों समेत बहुत सा आपत्तिजनक सामान बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक बबलू शाह इशाकचक में पकड़े गए एक अन्य सेक्स रैकेट के मामले में भी वॉन्टेड है. पुलिस का कहना है कि उसके साथ रैकेट चलाने में एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने जिन दो लड़कियों को वहां से हिरासत में लिया है. वे पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं. शाह का बेटा सोनू भी उसके साथ इस धंधे में शामिल था. पुलिस अब सबसे पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें