scorecardresearch
 

पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक स्थिति में मिला एक वकील

बिहार के पटना में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस ने मौके से 5 लोगों को गिरफ्तार है. इस दौरान एक वकील भी आपत्तिजनक स्थिति में मिला.

पुलिस ने मौके से की गिरफ्तारी पुलिस ने मौके से की गिरफ्तारी

पटना पुलिस ने शनिवार रात राजधानी के मगध होटल में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया. इसमें चार महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया. छापेमारी के दौरान पुलिस को इस होटल के कमरों से कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है.

बता दें कि गिरफ्तार 5 ग्राहकों में से राजेश सिन्हा नाम का अधिवक्ता भी है जो होटल के एक कमरे में एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया.

गांधी मैदान थाना के अंतर्गत एग्जीबिशन रोड पर स्थित इस होटल में पिछले कई महीनों से सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा था. बीते रात कोतवाली थाना को गुप्त सूचना के द्वारा मगध होटल में पिछले कई महीनों से सेक्स रैकेट के धंधे की जानकारी मिली और इसी सूचना के आधार पर इस होटल पर छापेमारी की.

छापेमारी के दौरान गिरफ्तार सभी महिलाओं को पटना पुलिस की महिला थाना को सुपुर्द कर दिया गया है. सभी से थाने में पूछताछ चल रही है. छापेमारी के दौरान इस होटल का मालिक वहां से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

होटल के मालिक की गिरफ्तारी के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाया कि उसके होटल में आखिर कितने वक्त से इस सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा था और इसमें कितने अन्य लोग शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें