scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: एक ही परिवार के 14 सदस्यों की हत्या कर आरोपी ने भी की आत्महत्या

महाराष्ट्र के ठाणे से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक ही परिवार के 14 लोगों की हत्या का मामला सामने आया है. रविवार सुबह ये घटना सामने आई.

X
एक ही परिवार के 14 लोगों की हत्या एक ही परिवार के 14 लोगों की हत्या

महाराष्ट्र के ठाणे से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक ही परिवार के 14 लोगों की हत्या का मामला सामने आया है. बाद में हत्या करने वाले आरोपी ने भी खुदकुशी कर ली. इस तरह कुल 15 लोगों की मौत हो गई. घटना में एक महिला बच गई है जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना ठाणे के कासरवादावली इलाके की है. मृतक 14 लोगों में 7 बच्चे और 7 बड़े हैं. मरने वालों में आरोपी के माता-पिता, बहनें सभी शामिल हैं. प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि पहले 14 लोगों को बेहोश किया गया और फिर चाकू का उपयोग कर हत्या कर दी गई. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. हत्यारे का नाम हुसनैन वारेकर है.

बेहोश कर दिया घटना को अंजाम
माना जाता है कि रिश्तेदारों को परिवारिक कार्यक्रम में बुलाया गया था, बाद में उनके खाने में बेहोशी की दवा मिला आरोपी ने वारदात का अंजाम दिया. आरोपी भी हाथ में चाकू लिए लटका हुआ पाया गया.

पुलिस जुटी जांच में
पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. ठाणे के ज्वॉइंट सीपी आशुतोष डुमरे ने कहा कि सिर्फ एक ही जीवित बचा है, हमने अभी तक उसका बयान नहीं लिया है. वह सदमे की स्थिति में है. वारदात के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें