scorecardresearch
 

संपत्ति विवाद में बेटे ने कर दी मां की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

लखनऊ में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी. बेटे ने संपत्ति विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दे डाला.

X
हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. बेटे ने संपत्ति विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दे डाला.

हत्या की यह घटना लखनऊ के थाना अलीगंज इलाके में हुई. जहां सेक्टर दो की केंद्रीय आंचल कॉलोनी में रहने वाले इंद्रीश कटियार का अपनी मां से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. शुक्रवार की रात भी इसी बात पर मां बेटे के बीच कहासुनी हुई.

इस दौरान इंद्रीश अपना आपा खो बैठा और उसने अपनी 70 वर्षीय मां शकुन्तला पर तेजधार कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए. उसकी मां वहीं लहुलुहान होकर गिर पड़ी और कुछ देर में ही उसने दम तोड़ दिया. हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शकुंतला देवी के शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली. हत्या आरोपी इंद्रीश मंडी परिषद् में सहायक के पद पर तैनात है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी को डर था कि मां सारी संपत्ति छोटे भाइयों में बांट देगी. इसी बात को लेकर यह विवाद चल रहा था. इसी डर के चलते इंद्रीश ने इस सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम दे डाला. पुलिस के मुताबिक वारदात के वक्त इंद्रीश ने घर में मौजूद 2 भाईयों और उनकी पत्नियों को एक कमरे में बंद कर दिया था.

इस संबंध में थाना अलीगंज पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने शकुंतला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें