scorecardresearch
 

मंदिर के पास गोलियों से छलनी मिला प्रेमी जोड़े का शव, ऑनर किलिंग का शक

यूपी के महोबा में गोलियों से छलनी एक प्रेमी युगल के शव गांव के बाहर मंदिर पर मिलने से सनसनी फैल गई. शव के पास एक तमंचा भी पड़ा मिला. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. पहली नजर में पुलिस को ये खुदकुशी का केस लग रहा है, लेकिन गांव के लोग दबी जुबान से इसे ऑनर किलिंग बता रहे हैं.

X
हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी प्रेमी जोड़े के मौत की गुत्थी. हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी प्रेमी जोड़े के मौत की गुत्थी.

यूपी के महोबा में गोलियों से छलनी एक प्रेमी युगल का शव मंदिर पर मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. शव के पास एक तमंचा भी पड़ा मिला. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. पहली नजर में पुलिस को ये खुदकुशी का केस लग रहा है, लेकिन गांव के लोग दबी जुबान से इसे ऑनर किलिंग बता रहे हैं.
 
जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना कबरई अंतर्गत कैमाहा के रहने वाले नसीर की गांव की ही एक लड़की साधना से प्रेम प्रसंग हो गया. दोनों का प्रेम गांव में चर्चा का विषय भी बन गया. दोनों ही धर्म और जाति को अलग रख कर अपना घर बसाना चाहते थे. लेकिन परिजन इसके खिलाफ थे. इसको लेकर कई बार साधना को अपने परिजनों से मार भी खानी पड़ी थी.

खून से लथपथ मिला शव
रविवार की रात साधना का पिता गांव के बाहर पहाड़ पर पत्थर तोड़ने गया था. मां के साथ साधना घर पर सो रही थी. तभी सुबह तीन बजे जब साधना की मां की आंख खुली तो साधना अपने बिस्तर पर नहीं थी. परिजनों ने गांव में ढूढ़ा तो हनुमान मंदिर के पास साधना और नसीर का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था. दोनों की मौत गोली लगने से हुई थी. नसीर के हाथों में एक तमंचा था.

ऑनर किलिंग की आशंका
गांव के चौकीदार ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जांच की. पहली नजर में पुलिस इसे खुदकुशी बता रही है, लेकिन गांव के लोगों का कहना है कि उनकी ऑनर किलिंग की गई है. मृतिका साधना के पिता बल्लू कुशवाहा इस बात से इंकार कर रहे है कि उनकी बेटी का नसीर से प्रेम संबंध था. नसीर के पिता ने भी किसी प्रकार की दुश्मनी से इनकार किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें