scorecardresearch
 

Exclusive: मर्डर केस में फंसे सुशील कुमार ने लड़की से मांगी थी स्कूटी, इंटरनेट कॉलिंग को बनाया ढाल

सुशील कुमार से स्कूटी मालिक के बारे में और स्कूटी कहां से मिली, उसके बारे में पूछा गया तो ओलंपिक पदक विजेता पहलवान ने बताया कि वो स्टूडेंट है और उसका केस से कोई लेना-देना नहीं है.

X
ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (फाइल फोटो) ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्कूटी लेकर पैसे लेने जा रहा था सुशील कुमार
  • दिल्ली पुलिस ने मुंडका इलाके से किया गिरफ्तार

हत्या के मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. सुशील को दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया. उसे स्कूटी के साथ पकड़ा गया. पुलिस ने स्कूटी को सीज कर दिया है. आजतक को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उसने स्कूटी एक लड़की से मांगी थी और बाद में उसी स्कूटी के साथ दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिया.

आज तक को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पहुंचते ही सुशील कुमार वेस्ट दिल्ली के हरि नगर में रहने वाली एक लड़की के घर गया और उस लड़की से स्कूटी ली. लड़की से स्कूटी लेने के बाद सुशील कुमार उसी पर सवार होकर अजय नाम के शख्स के साथ किसी से पैसे लेने जा रहा था. बताया जाता है कि गिरफ्तारी के डर से भाग रहे सुशील कुमार के पास पैसे खत्म हो गए थे.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने स्कूटी सीज कर दी है. सुशील कुमार से स्कूटी मालिक के बारे में और स्कूटी कहां से मिली, उसके बारे में पूछा गया तो ओलंपिक पदक विजेता पहलवान ने बताया कि वो स्टूडेंट है और उसका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिस लड़की से सुशील कुमार ने स्कूटी मांगी, वो लड़की भी स्पोर्ट्स से जुड़ी हुई है.

जानकारी के मुताबिक पहलवान सुशील कुमार जब हरि नगर स्थित लड़की के घर गया तो फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहा था. सुशील ने उस लड़की को फोन भी नहीं किया था. सुशील कुमार सीधा लड़की के घर गया और उससे स्कूटी मांगी. इसके अलावा ये भी जानकारी मिली है कि सुशील कुमार डोंगल के जरिए इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहा था और अपने करीबियों से लगातार संपर्क में था.

सुशील कुमार इंटरनेट के जरिए ही फोन कॉल कर रहा था. इसके पीछे उसका मकसद था पुलिस की पकड़ से बचना.दूसरी तरफ, सुशील कुमार से जुड़े इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच करेगी. यह केस जल्द ही क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किया जा सकता है. फिलहाल, लोकल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि छत्रसाल स्टेडियम में झड़प के दौरान घायल हुए एक पहलवान की मौत हो गई थी. इस मामले में सुशील कुमार का नाम आया था. हत्या के इस मामले में आरोपी सुशील कुमार की तलाश में दिल्ली पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहा था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें