scorecardresearch
 

सुशांत के फार्महाउस की Exclusive तस्वीरें, मिलीं ड्रग्स पार्टी में इस्तेमाल होने वाली चीजें

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स का एंगल खंगाल रही एनसीबी को कई नई जानकारियां मिली हैं. सुशांत के फार्म हाउस पर ड्रग्स पार्टियां हुआ करती थीं.

एनसीबी ने की फार्म हाउस में छापेमारी (फोटो: आजतक एक्सक्लूजिव) एनसीबी ने की फार्म हाउस में छापेमारी (फोटो: आजतक एक्सक्लूजिव)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ड्रग्स कनेक्शन मामले में नया खुलासा
  • सुशांत के फार्म हाउस पर होती थी गांजा पार्टी
  • एनसीबी ने छापेमारी कर सामान किया जब्त

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब नारकोटिक्स ब्यूरो इस मसले की जांच कर रहा है. इसी जांच में NCB को सुशांत के फार्म हाउस से काफी नई बातें पता चली हैं. फार्म हाउस में नशे का सामान, कुछ दवाएं मिली हैं. जिससे साफ होता है कि फार्म हाउस पर ड्रग्स पार्टियां की जाती थीं.

अब एनसीबी की नजर उन लोगों पर है जो फार्म हाउस में आया करते थे. इसकी जांच जारी है, यही कारण है कि एनसीबी ने फार्म हाउस की सीसीटीवी फुटेज को सीज कर लिया है. 

NCB ने यहां फार्म हाउस से आगे उस आईलैंड को भी देखने पहुंची, जहां सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा दो अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री को लेकर गए थे. इसी जगह पर ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी नारकोटिक्स ब्यूरो को मिली है. 

सुशांत के फार्म हाउस से बरामद हुआ सामान

इस मामले में NCB की टीम ने कुछ बयान भी दर्ज किए हैं. जांच करने वाली टीम को सुशांत के फार्म हाउस से हुक्का पीने वाले सामान, जिसका इस्तेमाल बड और गांजा पीने में किया जाता है वो भी बरामद हुआ है. 

आपको बता दें कि एनसीबी लगातार ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई एंगल पर जांच कर रही है. इसी के तहत रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत करीब आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इससे पहले NCB ने अपनी रिमांड कॉपी में ये दावा किया था कि रिया और अन्य साथी सुशांत सिंह राजपूत के कहने पर ही ड्रग्स मंगाते थे, यही बयान रिया और गिरफ्तार किए गए लोगों ने भी एजेंसी को दिया. 

सुशांत के फार्म हाउस से मिला सामान

एनसीबी ने अबतक कई ड्रग्स पेडलर को भी गिरफ्तार किया है, जिनका सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स मामले से सीधा कनेक्शन है. साथ ही इनका संबंध बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स कार्टेल से भी सामने आया है. 

सोमवार को ही NCB ने शोविक के दोस्त सूर्यदीप मल्हौत्रा को हिरासत में लिया है, जिसका कनेक्शन हाई-फाई ड्रग्स पार्टी से है. एनसीबी अब सूर्यदीप से पूछताछ करेगी, जिसमें कई नई बातें सामने आने की उम्मीद हैं.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें