scorecardresearch
 

यूपी: शाहजहांपुर में कॉलेज से लापता छात्रा हाइवे किनारे खेत में जली हुई मिली, अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कॉलेज से लापता छात्रा गंभीर जली हुई हालत में मिली. छात्रा को उपचार के लिए लखनऊ रेफर किया गया है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.  

छात्रा को अस्पताल में कराया गया भर्ती छात्रा को अस्पताल में कराया गया भर्ती
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उपचार के लिए लखनऊ किया गया रेफर 
  • कॉलेज से 10 किमी दूर ​​मिली छात्रा 
  • घटना के कारण नहीं हो सके अभी तक स्पष्ट

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में डिग्री कॉलेज से लापता बीए की छात्रा हाइवे के किनारे अधजली हालत में निर्वस्त्र मिली. छात्रा की नाजुक हालत देखते हुए उसे लखनऊ रेफर किया गया है. छात्रा के साथ क्या घटना हुई है इस बात का पता अभी तक नहीं चल सका है. ​फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

घटना थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाइवे 24 पर नगरिया मोड़ की है, जहां ग्रामीणों ने एक युवती को अधजली हालत में पड़ा हुआ देखा. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. आनन-फानन में युवती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

युवती पूरे तरीके से निर्वस्त्र थी. किसी तरह से लड़की ने अपने पिता का मोबाइल नंबर बताया, जिसके बाद मेडिकल कॉलेज में युवती का परिवार पहुंच गया. पूछताछ में पता चला कि छात्रा जलालाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जो शहर में स्थित एक डिग्री कॉलेज में बीए की छात्रा है.

बताया गया कि सुबह ही पिता उसे कॉलेज लेकर आए थे. इसी बीच अचानक कॉलेज से वह लापता हो गई. पिता ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली. देर शाम कॉलेज से 10 किलोमीटर दूर नेशनल हाइवे के किनारे खेत में छात्रा निर्वस्त्र हालत में गंभीर जली हुई हालत में मिली. छात्रा के साथ क्या घटना हुई वह कैसे जली इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है.

वहीं उसका परिवार भी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. एसपी एस. आनंद का कहना है कि लड़की के बयान के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके साथ क्या घटना हुई है. फिलहाल छात्रा को लखनऊ रेफर किया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें