scorecardresearch
 

रेप केसः मंत्री के बेटे को पकड़ने जयपुर गई दिल्ली पुलिस खाली हाथ, मंत्री बोले- कानून अपना काम करेगा

राजस्थान सरकार के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. दिल्ली पुलिस की 15 पुलिसकर्मियों की टीम जयपुर पहुंच गई है. रोहित पर रेप के आरोप हैं.

X
पिता महेश जोशी के साथ रोहित जोशी (फाइल फोटो) पिता महेश जोशी के साथ रोहित जोशी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोहित जोशी के खिलाफ दिल्ली में दर्ज है रेप का मामला
  • तीन वाहनों से जयपुर पहुंची है 15 सदस्यीय पुलिस टीम

राजस्थान सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबियों में गिने जाने वाले महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. रोहित जोशी की तलाश में दिल्ली पुलिस की एक टीम राजस्थान के जयपुर पहुंची है. दिल्ली पुलिस की टीम खाली हाथ है. अब दिल्ली पुलिस ने रोहित जोशी को 18 मई के दिन पूछताछ के लिए समन भेजा है.

इसे लेकर महेश जोशी ने कहा है कि दिल्ली पुलिस के आने की जानकारी उनको है. उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा. सच सामने आएगा. राजस्थान सरकार के मंत्री ने ये भी कहा कि इस मामले का मीडिया ट्रायल ठीक नहीं है. गौरतलब है कि 15 पुलिसकर्मियों की एक टीम जयपुर पहुंची है.

रोहित जोशी के खिलाफ दिल्ली के सदर बाजार थाने में रेप का मुकदमा दर्ज है. दिल्ली पुलिस की टीम तीन वाहनों से जयपुर पहुंची है. कहा जा रहा था कि दिल्ली पुलिस की टीम रेप के आरोपी रोहित जोशी को गिरफ्तार भी कर सकती है. लेकिन पुलिस रोहित का पता नहीं लगा सकी.

दिल्ली पुलिस की टीम को सदर बाजार थाने में दर्ज रेप के मामले में रोहित जोशी की तलाश है. रोहित जोशी के खिलाफ एक युवती ने दिल्ली के सदर बाजार थाने में तहरीर देकर रेप की शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता ने रोहित पर मारपीट, ब्लैकमेल करने और गर्भपात कराने के भी आरोप लगाए हैं.

पीड़िता ने लगाया था रेप का आरोप

पीड़िता ने दिल्ली पुलिस को दी गई तहरीर में ये जानकारी दी थी कि वो 2020 में सोशल मीडिया के जरिये रोहित जोशी के संपर्क में आई थी. आरोप के मुताबिक 2021 में रोहित लड़की सवाई माधोपुर ले गया था और वहां ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इसके बाद रोहित ने उसके साथ रेप किया था और उसकी वीडियो बना ली थीं, तस्वीरें ले ली थीं. इन्हीं वीडियो और तस्वीरों से उसे ब्लैकमेल कर रोहित जबरदस्ती रेप करता रहा.

उदयपुर में हैं महेश जोशी

राजस्थान सरकार के मंत्री महेश जोशी अभी उदयपुर  अपने बेटे पर लगे रेप के आरोप को लेकर कहा था कि उन्हें इस मामले में उतनी ही जानकारी है, जितनी लोगों को सोशल मीडिया से मिली है. राजस्थान विधानसभा में सरकार के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा था कि जिंदगीभर सच की राह पर चला हूं, न्याय की राह पर चला हूं. पुलिस की जांच के बाद सच सामने आ जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें