scorecardresearch
 

डेढ़ साल, 100 पोर्न मूवीज, करोड़ों की कमाई, राज कुंद्रा मामले में क्या-क्या हुए खुलासे?

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया कि राज कुंद्रा ने पिछले डेढ़ साल में 100 से ज्यादा अश्लील फिल्में बनाई थीं और इनसे करोड़ों रुपयों की कमाई की थी. बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा जांच में सहयोग भी नहीं कर रहे हैं.

क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में राज कुंद्रा (फोटो-PTI) क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में राज कुंद्रा (फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राज कुंद्रा के ऑफिस में क्राइम ब्रांच को मिला डेटा
  • डेढ़ साल में 100 से ज्यादा पोर्न फिल्में बनाईं
  • जांच में सहयोग भी नहीं कर रहे हैं राज कुंद्रा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्म बनाने के मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की हिरासत में हैं. इस पूरे पोर्न रैकेट को लेकर गुरुवार को कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं. पता चला है कि डेढ़ साल में राज कुंद्रा ने 100 से ज्यादा पोर्न मूवीज (Porn Movies) बनाई थीं और इनसे करोड़ों रुपयों की कमाई की थी.

जानकारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच ने अंधेरी वेस्ट स्थित राज कुंद्रा के वियान (Viaan) ऑफिस पर छापा मारा था, जहां से एजेंसी को कई सारा डेटा मिला है. इसको ऐसे ही समझ सकते हैं कि ये डेटा टैराबाइट (terabytes) में हैं. इतना ही नहीं, बहुत सारा डेटा तो डिलीट भी किया जा चुका है, जिसे क्राइम ब्रांच फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से रिकवर करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें-- आलीशान बंगले पर पोर्न शूट, ऐप से कमाई... राज कुंद्रा गैंग ने ऐसा फैला रखा था पोर्नोग्राफी का जाल

अगस्त 2019 से बना रहे थे अश्लील फिल्में

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अश्लील फिल्मों के कारोबार में राज कुंद्रा अगस्त 2019 से थे और तब से अब तक 100 से ज्यादा पोर्न फिल्में बना चुके थे. क्राइम ब्रांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इन फिल्मों के जरिए कुंद्रा ने करोड़ों में कमाई की. 

सूत्रों का कहना है कि जिन ऐप पर इन अश्लील फिल्मों को अपलोड किया जाता है, उनके 20 लाख के आसपास सब्सक्राइबर थे और इसी वजह से कुंद्रा को करोड़ों की कमाई होती थी. क्राइम ब्रांच का कहना है कि कुंद्रा ने वेबसाइट की बजाय ऐप इसलिए बनाई थी क्योंकि उसका इस्तेमाल करना ज्यादा आसान है. इसके अलावा वेबसाइट को बंद भी कर दिया जाता है, लेकिन ऐप के साथ ऐसा नहीं होता.

क्राइम ब्रांच से जुड़े सूत्रों ने ये भी बताया कि कुछ मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जो इस तरह की फिल्मों में ही काम करती हैं और कुंद्रा उनका इस्तेमाल करते हैं.

ये भी पढ़ें-- IPL से लेकर पोकर और टीवी चैनल तक, राज कुंद्रा ने ऐसे खड़ा किया बिजनेस एंपायर

जांच में सहयोग नहीं कर रहे कुंद्रा

ऐसे आरोप लगे होने के बावजूद राज कुंद्रा में जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में राज कुंद्रा सहयोग नहीं कर रहे हैं. ज्यादा सवालों के वो जवाब ही नहीं देते और अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते रहते हैं. कुंद्रा ने पुलिस से कहा है कि उन्होंने कभी कोई पोर्न मूवी नहीं बनाई. हालांकि, क्राइम ब्रांच का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें