scorecardresearch
 

हाथरस कांड: घटना को लेकर सामने आया आरोपी की मां का बयान, चश्मदीद के दावे को बताया गलत

हाथरस कांड को लेकर सीबीआई की जांच जारी है. इस बीच चार आरोपियों में से एक की मां का बयान सामने आया है, जिसमें चश्मदीद के दावे पर सवाल किया गया है.

हाथरस कांड की जारी है जांच (फाइल) हाथरस कांड की जारी है जांच (फाइल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हाथरस कांड को लेकर सीबीआई की जांच जारी
  • घटना को लेकर सामने आया आरोपी की मां का बयान

हाथरस में हुए गैंगरेप कांड की जांच अभी सीबीआई की टीम कर रही है. सीबीआई लगातार इस मामले में पूछताछ को आगे बढ़ा रही है. इस बीच जेल में बंद चार आरोपियों में से एक की मां का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बयान में घटना के चश्मदीद के रूप में सामने आए छोटू के उस बयान का खंडन किया जा रहा है, जिसमें उसने कहा था कि 14 सितंबर को उसने खेत में चीखने की आवाज सुनी थी. 

आरोपी की मां का जो बयान अब सामने आया है, उसमें बताया जा रहा है कि 14 सितंबर की घटना के बाद पीड़िता की मां ने ही उसे (पीड़िता) खोजा था. जिसके बाद उसने छोटू (चश्मदीद) को आवाज देकर बुलाया था. 

देखें: आजतक LIVE TV 

जबकि इससे पहले चश्मदीद छोटू ने दावा किया था कि 14 सितंबर को घटना के बाद उसने अपने खेत में चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी थी. जब वो उस जगह पहुंचा तो पीड़िता लेटी हुई थी, जबकि मां और भाई उसके बगल में खड़े थे. बता दें कि छोटू की ओर से लगातार ये बयान दिए गए थे, जिसके बाद सीबीआई ने भी उसे पूछताछ के लिए बुलाया था. 

अब आरोपी की मां की ओर से जो दावा किया गया है, उसपर चश्मदीद के भाई ने कहा है कि आरोपी की मां झूठ बोल रही है, जबकि उसके भाई ने सही बयान दिया था.

बता दें कि इस मामले में सीबीआई की टीम लगातार पीड़िता के परिवार, आरोपियों के परिवार और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है. सीबीआई की टीम अबतक कई बार मौका ए वारदात का दौरा कर चुकी है, जबकि पीड़िता के परिवार से घर पहुंचकर सवाल जवाब किए गए हैं. 

गौरतलब है कि हाथरस में 14 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी, जिसमें 19 साल की दलित युवती के साथ दुष्कर्म हुआ था. 29 सितंबर को लड़की की मौत हो गई थी, जिसके बाद मचे बवाल के बीच इस मामले की जांच को सीबीआई के हवाले कर दिया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें