scorecardresearch
 

गाजियाबाद में फिल्मी सीन, सामने खड़ी रह गई पुलिस टीम और स्कॉर्पियो से फरार हो गया गैंगस्टर

गाजियाबाद में दबिश देने पहुंची स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम को बदमाशों ने चकमा दिया और उनके सामने ही फरार हो गए. मामले से जुड़ा सीसीटीवी सामने के बाद पुलिस अपनी किरकिरी होती देख अपराधियों को सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है.

X
घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल. घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आदर्श नगर कॉलोनी में दबिश देने गई थी SOG टीम
  • एसओजी को चकमा देकर भागे स्कॉर्पियो सवार बदमाश
  • घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, तलाश में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में मोदीनगर की आदर्श नगर कॉलोनी में दबिश देने आई देहात एसओजी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) की टीम को स्कॉर्पियो सवार बदमाश चकमा देकर उनके सामने ही फरार हो गए. इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. दरअसल, मुखबिर की सूचना पर टीम ने दबिश दी थी. बदमाशों ने एसओजी की कार देखकर पहले अपनी स्कॉर्पियो रोकी. जैसे ही टीम कार से उतरकर उन्हें पकड़ने पहुंची तो बदमाशों ने स्कॉर्पियो को दौड़ा दिया.

एसओजी टीम उन्हें देखती रह गई और वे कुछ ही पलों में काफी दूर निकल गए. बताया जा रहा है कि इस दौरान फायरिग भी हुई. मामले में एसओजी के सिपाही की शिकायत पर मोदीनगर थाने में दोनों बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है. दोनों बदमाश लोनी से गैंगस्टर में वांछित हैं. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है.

दरअसल, देहात एसओजी की टीम को शुक्रवार को सूचना मिली थी कि अपराधी जाहिद उर्फ मोटा रोड पर देखा गया है. एसओजी स्थानीय पुलिस उसे पकड़ने के लिए निकल पड़ी. जैसे ही टीम सौंदा रोड से आदर्श नगर कॉलोनी पहुंची तो सामने से एक स्कॉर्पियो कार में कुछ बदमाश आ रहे थे, जिनमें जाहिद भी था. उन्होंने एसओजी की कार देखकर अपनी स्कॉर्पियो रोक ली. देखें Video:

पुलिस की चेतावनी का भी नहीं हुआ कोई असर
स्कॉर्पियो रुकते ही एसओजी टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए कार से निकली और उनके पास पहुंची. इतने ही बदमाशों ने स्कॉर्पियो को दौड़ा दिया. एसओजी व पुलिसकर्मियों ने पिस्टल निकालकर बदमाशों को चेतावनी भी दी. लेकिन, वे नहीं रुके. उनका पीछा करने के लिए जैसे ही एसओजी ने यू-टर्न लिया तो उनकी कार का पहिया नाली में फंस गया. जब तक उन्होंने पहिये को कार से निकाला, तब तक बदमाश वहां से रफू-चक्कर हो चुके थे. मामले से जुड़ा सीसीटीवी सामने के बाद पुलिस अपनी किरकिरी होती देख अपराधियों को सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें