scorecardresearch
 
पुलिस एंड इंटेलिजेंस

रात 2 बजे हुआ झगड़ा, फिर पत्नी ने पति की गर्दन पर कर दिया फावड़े से वार

couple fight murder
  • 1/7

यूपी की कन्नौज पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर सनसनीखेज खुलासा किया है. महिला पर अपने पति की हत्या करने का गंभीर आरोप है. रविवार की देर रात महिला ने सोते समय पति का फावड़े से गला काट द‍िया जिससे पति की सांस की नली कट गई. वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गई.

couple fight murder
  • 2/7

बेटे ने कोतवाली में मां के खिलाफ तहरीर दी थी. मामले में पुलिस की मानें तो आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और ज‍िस चीज से कत्ल क‍िया है, उसे बरामद कर लिया गया है. 

couple fight murder
  • 3/7

कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के रुदौली गांव निवासी 50 वर्षीय बेंचेलाल दोहरे की रविवार रात हत्या कर दी गई थी. बेंचेलाल के चार बेटे और तीन बेटियां हैं. बेटी ममता एवं रंजना की शादी हो चुकी है.

couple fight murder
  • 4/7

सबसे छोटी बेटी रागिनी (11) है. बड़ा बेटा विमलेश (20) कानपुर में प्राइवेट जॉब करता है. उससे छोटे नीलेश (17), शोभित (15), रजनीकांत (08) हैं. सभी एक साथ रहते हैं. 

couple fight murder
  • 5/7

मामले में एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि सात और आठ जून की रात में एक द्रोपदी नाम की महिला ने अपने पति की हत्या कर दी थी. महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.

couple fight murder
  • 6/7

जब महिला से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसका पति बेंचेलाल उसके चरित्र पर शक करता था जिसकी वजह से दोनों में काफी विवाद होता रहता था. घटना वाले दिन भी रात 2 बजे तक दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई फिर पति और परिवार के सभी लोग सो गए थे.

couple fight murder
  • 7/7

पत्नी का कहना है कि इसके बावजूद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ था और जो फावड़ा पड़ा हुआ था, उससे उसने पति पर कई वार करके उसकी हत्या कर दी. इस संबंध में आला कत्ल को बरामद कर लिया गया है और महिला पुलिस की गिरफ्त में है. वह इस पूरे घटनाक्रम को स्वीकार कर रही है.