scorecardresearch
 

नोएडाः मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, पत्नी ने प्रेमी संग की थी पति की हत्या

नोएडा में रहने वाले पवन को जब पत्नी पूजा और यतेंद्र के रिश्तों की खबर मिली तो उसने विरोध करना शुरू किया. दोनों के बीच इस बात को लेकर अक्सर झगड़ा होने लगा. लिहाजा पूजा ने यतेंद्र के साथ मिलकर पवन की हत्या की साजिश रची.

हत्या के आरोप में पकड़े गए दोनों आरोपी गिरफ्तार (फोटो-आजतक) हत्या के आरोप में पकड़े गए दोनों आरोपी गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सब्जी मंडी टंकी के पीछे बिजली के तार से गला घोटा
  • 20 मई को दादरी मंडी के पीछे टंकी के पास मिली लाश
  • दोनों आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए

गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) के दादरी मंडी में पिछले महीने हुए एक सनसनीखेज कत्ल के मामले में नोएडा पुलिस ने सोमवार को मृतक की पत्नी समेत एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

दरअसल, 20 मई को दादरी मंडी के पीछे पानी से टंकी के पास पवन कुमार की लाश बरामद हुई थी. 30 साल के पवन की गला घोट कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस को पोस्टमार्टम में पवन के गले और सिर में चोट के निशान मिले थे. आरोपियों ने उसका मोबाइल और गाड़ी की चाभी पानी में फेंक दिया था. 

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने पवन की हत्या के मामले में उसकी पत्नी और एक साथी को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान पता चला कि पवन की पत्नी पूजा तथा यतेंद्र के बीच अवैध संबंध थे. पवन अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता था और कई बार यतेंद्र बीच-बचाव करने आता था. इसी दौरान उसकी पूजा से नजदीकियां बढ़ती चली गईं. फिर दोनों में प्यार हुआ और ये रिश्ता नाजायज रिश्तों में तब्दील हो गया.

इसे भी क्लिक करें--- मेहुल चोकसी ने खोला पड़ोसी महिला का राज, डोमिनिका पुलिस को पत्र लिख कहा- मुझे यहां जबरन लाया गया

पवन को जब पूजा और यतेंद्र के रिश्तों की खबर मिली तो उसने विरोध शुरू किया. दोनों के बीच इस बात को लेकर अक्सर झगड़ा होने लगा. लिहाजा पूजा ने यतेंद्र के साथ मिलकर पवन की हत्या की साजिश रची.

सब्जी मंडी टंकी के पीछे मौका देखकर दोनों ने बिजली की तार से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी. डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें