scorecardresearch
 

UP: गन्ने के खेत में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, 5 आरोपी अरेस्ट

बलरामपुर से एक नाबालिग लड़की का आपत्तिजनक वीडियो हुआ है. बताया जा रहा है कि लड़की शौच के लिए खेत में गई थी. उसी दौरान कुछ लड़कों ने उसे दबोच लिया फिर उसके कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग लड़की के साथ खेत में छेड़छाड़
  • छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, 5 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गन्ने के खेत में कुछ लड़के एक अर्धनग्न लड़की के साथ छेड़छाड़ कर उसका वीडियो बना रहे हैं. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे सभी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के खैराही गांव की बताई जा रही है. पुलिस ने वीडियो वायरल होते ही केस दर्ज कर लिया और आरोपियों के खिलाफ आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

गन्ने के खेत में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ 

दो मिनट 55 सेकंड के इस वीडियो में गांव के ही पांच लड़के एक नाबालिग अर्धनग्न लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे हैं. इन पांच लड़कों में से एक लड़का भी अर्धनग्न अवस्था में है और मौके पर मौजूद अन्य लड़के वीडियो बना रहे हैं. यह वीडियो बुधवार को वायरल हुआ और 10 से 12 दिन पहले का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की अपनी सहेली के साथ शौच के लिए गन्ने के खेत में गई थी. उस दौरान कुछ लड़कों ने उसके साथ शर्मनाक हरकत की. 

लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल 

पीड़ित लड़की और उसके परिजनों ने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. लेकिन उनका आरोप है कि पहले से ही घात लगाकर गांव के पांच लड़के बैठे थे. पांचों लड़को ने किशोरी को गन्ने के खेत में दबोच लिया और उसकी सहेली को मारकर भगा दिया. लड़की का आरोप है गांव के ही चार युवक एक अन्य युवक को साथ लेकर गन्ने के खेत में पहुंचे और नाबालिग लड़की के कपड़े उतरवाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाया. 

कपड़े उतरवा कर बनाया लड़की का आपत्तिजनक वीडियो 

बाद में आरोपियों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस ने वीडियो में मौजूद पांचों लड़कों को गिरफ्तार किया. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. इस मामले पर कोई भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है.   

पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन

इस मामले में सीओ सिटी वरुण कुमार मिश्र ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के खैराही गांव में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ लड़को द्वारा वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और वीडियो में दिख रहे सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें