scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

थाने में ही छेड़खानी पर फैसला, लड़की ने चप्पल से युवकों को पीटा, SHO सस्पेंड

थाने में नाबालिग लड़की ने मनचलों की चप्पल से पिटाई की
  • 1/5

बिहार के भोजपुर में पंचायत का एक अजीबो-गरीब फैसला सामने आया है. थाना परिसर के अंदर ही पंचायत ने भरी सभा में दोषी को पीड़िता के हाथों सजा दिलाने का अहम फैसला सुनाया. दरअसल जिले के धोबहा से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें एक नबालिग लड़की दो युवकों की चप्पलों से पिटाई कर रही है और आसपास कई लोग मौजूद हैं जो बोल रहे हैं जोर से मार, जोर से मार.

थाने में नाबालिग लड़की ने मनचलों की चप्पल से पिटाई की
  • 2/5

यह मामला धोबहा ओपी थाना कैंपस में धुरौंधा गांव का है. जहां पर दो युवकों द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई. इस पर गांव की पंचायत ने फैसला सुनाया कि दोषी लड़कों को लड़की से सजा दिलाई जाए जिससे कोई भी ऐसी हरकत न कर सके. भरी पंचायत में नाबालिग लड़की ने दोषी लड़कों को सबके सामने चप्पलों से पिटाई की और मामले को रफा दफा कर दिया. 

थाने में नाबालिग लड़की ने मनचलों की चप्पल से पिटाई की
  • 3/5

लड़की का आरोप है कि ये लड़के उसे अक्सर छेड़ते थे और कमेंट्स करते थे. लड़की के परिजनों की तरफ से इस मामले में कोई शिकायत अब दर्ज नहीं कराई गई है. दोनों परिवारों के बीच पंचायती समझौता कराया गया है जिससे बात आगे न बढ़ सके और गलती करने वालों को भी इसका एहसास हो कि और वो आगे कोई गलत हरकत फिर से न कर सकें. 

थाने में नाबालिग लड़की ने मनचलों की चप्पल से पिटाई की
  • 4/5

थाने में लोगों से भरी सभा के बीच पीड़ित लड़की के द्वारा दोनों मजनुओं की पिटाई की चर्चा हर तरफ हो रही है और इस घटना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब इस घटना और वायरल वीडियो के संबंध में धोबहा ओपी थाना प्रभारी दिलीप साह से मामले की जानकारी लेनी चाहिए तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया.

उन्होंने  बताया कि दो युवकों द्वारा एक लड़की के साथ कमेंट्स पास किया गया था. जिसके बाद आपसी समझौता करा कर थाने में ही सजा देकर मामले को रफादफा कर दिया गया है. थाने में दोनों ही परिवार ने कोई भी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. 

थाने में नाबालिग लड़की ने मनचलों की चप्पल से पिटाई की
  • 5/5

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी राकेश दूबे ने संज्ञान लिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने धोबहा थाना प्रभारी दिलीप साह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. साथ ही साथ ही पीड़िता के बयान पर मनचलों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज करने का निर्देश दे दिया है. एसपी का कहना है थाने में हुई ऐसी किसी घटना के साथ सख्ती से निपटा जाएगा.