scorecardresearch
 

वाराणसी: महिला चोरों की करतूत CCTV में हुई कैद, सोने की चूड़ियां कर दीं गायब

कोतवाली थाना क्षेत्र के भैरवनाथ इलाके में काल भैरव मंदिर के पास सोने-चांदी के गहनों का शोरूम है. बताया गया है कि शोरूम मालिक द्वारा हाल ही में स्टॉक चेक किया जा रहा था. इस दौरान जानकारी हुई कि करीब 32 ग्राम की सोने की चूड़ियां गायब हैं.

आभूषणों के स्टॉक मिलान के दौरान हुई जानकारी. आभूषणों के स्टॉक मिलान के दौरान हुई जानकारी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दुकान से चोरी की सोने की चार चूड़ियां
  • स्टॉक मिलान के दौरान हुई जानकारी
  • करीब 32 ग्राम की सोने की चूड़ियां गायब

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गहनों के शोरूम में खरीदारी करने आईं चार महिलाओं की करतूत CCTV में कैद हो गई. दुकान मालिक को अपने बातों में लगाकर महिलाएं सोने की चार चूड़ियां चुरा ले गईं. चोरी हुई चूड़ियों की कीमत करीब 1.80 लाख बताई गई है. इस चोरी की जानकारी शोरूम मालिक को स्टॉक का मिलान करने के दौरान हुई. 

कोतवाली थाना क्षेत्र के भैरवनाथ इलाके में काल भैरव मंदिर के पास सोने-चांदी के गहनों का शोरूम है. बताया गया है कि शोरूम मालिक द्वारा हाल ही में स्टॉक चेक किया जा रहा था. इस दौरान जानकारी हुई कि करीब 32 ग्राम की सोने की चूड़ियां गायब हैं. काफी देर तक माथापच्ची के बाद जब दुकानदार ने सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग खंगाली, तो उसके होश उड़ गए. कुछ दिनों पहले ही दुकान में घुसी चार महिलाएं बड़ी ही सफाई से सोने की चूड़ियों को चुरा ले गईं.

सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग में दिखाया गया है कि ये घटना दिवाली से पहले की है. चार महिलायें गहनों के शोरूम में पहुंचीं. यहां पर महिलाओं ने सोने की चूड़ियां दिखाने के लिए कहा. जब कर्मचारी इन महिलाओं को सोने की चूड़ियां दिखा रहा था, तो एक चूड़ी पहनने के दौरान महिला ने मोड़ दी.

देखें: आजतक LIVE TV 

कर्मचारी महिला के सामने ही उस मुड़ी हुई चूड़ी को ठीक करने में लग गया, इस दौरान दूसरी महिला ने बड़ी ही चालाकी से काउंटर पर प्लेट में रखी सोने की चूड़ी के एक बंडल को उठा लिया, जिसमें करीब चार चूड़ियां थीं. इस बंडल को उसने तीसरी महिला को दे दिया. तीसरी महिला ने सोने की चूड़ियों के इस बंडल को अपने दुपट्टे में छुपाया. इसके बाद सामान पसंद न आने का बहाना बनाकर ये चारों महिलायें दुकान से रफूचक्कर हो गईं. 

वहीं स्टॉक की चेकिंग के दौरान शोरूम मालिक को जब इसकी जानकारी हुई, तो उसने पुलिस को सूचना दी. पीड़ित की शिकायत पर थाना पुलिस ने अज्ञात महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस को सीसीटीवी रिकॉर्डिंग भी दे दी गई है, जिससे आरोपी महिलाओं तक आसानी से पहुंचा जा सके.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें