scorecardresearch
 

गोरखपुरः सपा नेता शैलेंद्र यादव का नाचते हुए वीडियो वायरल, पुलिस बोली- दर्ज होगी FIR

वीडियो में दिख रहा है कि स्थानीय सपा नेता शैलेंद्र यादव मंच पर भीड़ के बीच एक महिला डांसर के साथ नाच रहे हैं. उनके हाथ में समाजवादी पार्टी का झंडा भी दिख रहा है. जिसे वो बाद में सिर पर साफे की तरह बांध लेते हैं. वहां जमा हुए लोग मोबाइल से उनका वीडियो बना रहे हैं.

शैलेंद्र यादव गोरखपुर में सपा के स्थानीय नेता हैं शैलेंद्र यादव गोरखपुर में सपा के स्थानीय नेता हैं
स्टोरी हाइलाइट्स
  • साले की शादी में झूमकर नाचे सपा नेता शैलेंद्र यादव
  • बार बाला के साथ स्टेज पर लगाए ठुमके
  • डांस का वीडियो हो रहा है वायरल

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी सभी दलों ने शुरू कर दी है. ऐसे में गोरखपुर जिले में स्थानीय समाजवादी पार्टी के एक नेता का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सपा नेता पार्टी के चुनावी गीत पर एक महिला डांसर के साथ जमकर नाच रहे हैं. वीडियो एक शादी का बताया जा रहा है, जो खूब वायरल हो रहा है. अब पुलिस नेता जी के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रही है. 

वीडियो में दिख रहा है कि स्थानीय सपा नेता शैलेंद्र यादव मंच पर भीड़ के बीच एक महिला डांसर के साथ नाच रहे हैं. उनके हाथ में समाजवादी पार्टी का झंडा भी दिख रहा है. जिसे वो बाद में सिर पर साफे की तरह बांध लेते हैं. वहां जमा हुए लोग मोबाइल से उनका वीडियो बना रहे हैं.  जिस गाने पर नेता जी डांस कर रहे हैं, वो सपा का एक चुनावी गीत है. जिसके बोल "अखिलेश यादव जिंदाबाद.. 2022 में समाजवादी का झंडा यूपी में फिर लहराएंगे" वीडियो में सुने जा सकते हैं. सपा नेता महिला डांसर के साथ उसी गाने पर नाचते हुए दिख रहे हैं. 

लॉक डाउन के दौरान बीती रात शैलेंद्र यादव के साले की शादी थी. जब बारात वधू पक्ष के घर पर पहुंची तो वहां स्‍टेज पर बार-बालाएं डांस कर रही थीं. उसी वक्त शैलेंद्र यादव ने एक महिला डांसर के साथ खूब अश्‍लील डांस किया. इस दौरान स्‍टेज के नीचे नाच रहे एक युवक के कुछ कमेंट करने पर सपा नेता स्‍टेज से नीचे उतरकर युवक के साथ मारपीट करने लगे. 

मामला गोरखपुर के पीपीगंज थानाक्षेत्र का है. जहां जंगल अगही गांव के भरवल टोला के रहने वाले सपा नेता शैलेन्‍द्र यादव का स्‍टेज पर बार बालाओं के साथ डांस करने का वीडियो 3 जून की सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यूपी में कोविड-19 महामारी के चलते समारोह और डांस पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया गया है. इसके बावजूद शादी समारोह में बार बालाओं को वधू पक्ष की ओर से बुलाया गया था. 

सपा नेता शैलेन्‍द्र यादव की पत्‍नी रेनू यादव वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत की सदस्‍य हैं. शैलेन्‍द्र यादव के साले की बारात 2 जून की शाम उसके गांव जंगल अगही के भरवल टोला से कैम्पियरगंज के बैजनाथपुर गुलरिया गांव गई थी. वहां बाकायदा आर्केस्‍ट्रा और डांस का इंतजाम किया गया था. स्‍टेज पर बाकायदा चार बार बालाएं डांस कर रही थीं. वहीं सपा नेता शैलेन्‍द्र यादव ने भी बार बालाओं के साथ डांस किया. 

कानपुर: हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने वाले नेता को BJP ने पद से हटाया, तलाश में कई जगह छापेमारी

सबसे बड़ी बात ये है कि भारी भीड़ के बीच न तो सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन किया गया है और न ही किसी के चेहरे पर मास्‍क दिख रहा है. इसके साथ ही कोविड-19 पेंडेमिक में निर्धारित संख्‍या का भी ध्‍यान नहीं रखा गया.

गोरखपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी. का कहना है कि थाना कैम्पियरगंज क्षेत्र में एक शादी समारोह में कुछ लोग अश्‍लील डांस कर रहे थे. जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें त‍थ्‍यों के आधार पर डांस का आयोजन करने वालों और डांस करने वालों के खिलाफ कोविड-19 के उल्‍लंघन समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें