scorecardresearch
 

बागपत: भाजपा नेता आत्माराम तोमर की गला दबाकर हत्या, घर में मिला शव

मामला बड़ौत के बिजरौल रोड का है. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता की हत्या गला दबाकर की गई. आत्माराम तोमर जनता वैदिक कॉलिज के प्रधानाचार्य भी रह चुके हैं. उन्होंने भाजपा से विधानसभा चुनाव भी लड़ा था.

X
भाजपा नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर भाजपा नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आत्माराम तोमर जनता वैदिक कॉलिज के प्रधानाचार्य भी रह चुके हैं
  • भाजपा से लड़ा था विधानसभा चुनाव

उत्तर प्रदेश के बागपत में भाजपा नेता की हत्या का मामला सामने आया है. यहां भाजपा नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर की गला दबाकर हत्या कर दी गई. आत्माराम तोमर का शव उनके घर से मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

मामला बड़ौत के बिजरौल रोड का है. तोमर का शव उनके आवास पर मिला. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता की हत्या तौलिए से गला दबाकर की गई. वहीं, मौके से उनकी गाड़ी भी गायब मिली है.

ड्राइवर को अंदर से बंद मिला दरवाजा

तोमर का ड्राइवर विजय सुबह के वक्त जब उनके आवास पहुंचा तो दरवाजा बंद था. इसके बाद दरवाजा तोड़कर देखा गया तो आत्माराम तोमर की बिस्तर पर लाश पड़ी हुई थी. उनके चेहरे पर तौलिया पड़ा हुआ था. इसके बाद ड्राइवर ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी.

दर्जा प्राप्त मंत्री रह चुके थे तोमर

आत्माराम तोमर जनता वैदिक कॉलिज के प्रधानाचार्य भी रह चुके हैं. उन्होंने 1993 में छपरौली विधानसभा से भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था और 1997 में वह भाजपा से दर्जा प्राप्त मंत्री भी रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें