scorecardresearch
 

अमरोहाः छेड़छाड़ से रोका तो एंटी रोमियो स्क्वॉड की महिला सिपाही को पीटा, वर्दी फाड़ी

मामला अमरोहा के कोर्ट बाजार इलाके का है. अमरोहा के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि कोतवाली अमरोहा नगर इलाके में एक शोहदा लड़कियों को देखकर अश्लील हरकतें कर रहा था. सड़क पर गाने गा रहा था.

X
महिला सिपाही के साथ मारपीट की ये घटना कोतवाली अमरोहा नगर इलाके में हुई महिला सिपाही के साथ मारपीट की ये घटना कोतवाली अमरोहा नगर इलाके में हुई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाजार में लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहा था आरोपी
  • महिला सिपाही ने रोका तो गुस्से से भड़क गया
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में FIR दर्ज की

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां यूपी पुलिस के एंटी रोमियो स्क्वॉड की एक महिला सिपाही के साथ भरे बाजार में एक युवक ने मारपीट की. इस दौरान महिला की सिपाही की वर्दी भी फट गई. आरोपी वहां युवक से आने-जाने वाली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. महिला सिपाही ने उसे रोका तो उस लड़के ने सिपाही पर हमला कर दिया. 

मामला अमरोहा के कोर्ट बाजार इलाके का है. अमरोहा के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि कोतवाली अमरोहा नगर इलाके में एक शोहदा लड़कियों को देखकर अश्लील हरकतें कर रहा था. सड़क पर गाने गा रहा था. एंटी रोमियो स्क्वॉड की एक महिला सिपाही ने उसे ऐसा करने से मना किया. जिस पर आरोपी युवक भड़क गया और महिला के सिपाही के साथ मारपीट शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें-- पुल‍िस चौकी से चोरी हो गईं बंदूकें और कारतूस, मालखाने का ताला तोड़कर की गई वारदात

इस दौरान महिला सिपाही की वर्दी भी फट गई. ये मंजर देखकर वहां भीड़ जमा हो गया और इसी बीच पुलिस ने आरोपी युवक को दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 269, 270, 353, 332, 354 और 504, 506 तथा आपराधिक कानून 1932 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.

ज़रूर सुनें-- डेल्टा और डेल्टा प्लस वेरिएंट्स से कैसे निपटेगा भारत? 

आरोपी का चालान करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. महिला की सिपाही के साथ मारपीट की यह घटना पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें