scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

MP: पुल‍िस चौकी से चोरी हो गईं बंदूकें और कारतूस, मालखाने का ताला तोड़कर की गई वारदात

पुल‍िस चौकी से चोरी हो गईं बंदूकें और कारतूस
  • 1/5

मध्य प्रदेश के मुरैना में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं क‍ि वह पुल‍िस की नाक के नीचे से चोरी कर ले गए. चोरों ने पुल‍िस चौकी को ही अपना न‍िशाना बना ल‍िया और मालखाने का ताला तोड़कर 2 बंदूकें और 150 कारतूस चुराकर ले गए और चौकी में पुल‍िस सोती रही. 

पुल‍िस चौकी से चोरी हो गईं बंदूकें और कारतूस
  • 2/5

पुलिस चौकी से अज्ञात चोर दो बंदूकों सहित 150 राउंड कारतूस चोरी कर ले गये. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. मालखाने के टूटे ताले से लेकर चौकी के पिछले दरवाजे तक पुलिस ने तकनीकी रूप से जांच की है. वहीं, डॉग स्क्वॉड से भी चोरी गये सामान का पता लगाने की कोशिश की गई है. पुलिस अधिकारी बंदूक व तीस राउंड्स के मिलने की बात तो कर रहे हैं, लेकिन अभी तक चोरी गया सामान सामने नहीं लाया गया है.

पुल‍िस चौकी से चोरी हो गईं बंदूकें और कारतूस
  • 3/5

जिले के दिमनी थाने के मिरघान चौकी के मालखाने से बंदूकें चोरी होने की सूचना आधी रात के बाद पुलिस अधिकारियों को मिली. इस चौकी पर एक प्रभारी सहित दो आरक्षक पदस्थ हैं. इनमें से एक आरक्षक चौकी में ही सो रहा था. रात को मालखाने का ताला व कुंडी टूटी देख अधिकारियों को बताया गया. 

पुल‍िस चौकी से चोरी हो गईं बंदूकें और कारतूस
  • 4/5

घटना स्थल पर सुबह से पहले ही एफएसएल दल व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट भी पहुंचे जिन्होंने गहन जांच की है. चोरी गये सामान में 303 की दो बंदूकें तथा 150 राउण्ड एसएलआर के हैं.

पुल‍िस चौकी से चोरी हो गईं बंदूकें और कारतूस
  • 5/5

मुरैना में चौकी से बंदूक व राउण्ड चोरी होना पुलिस कर्मचारियों की लापरवाही का गंभीर मामला माना जा रहा है. हालांकि पुलिस दोनों बंदूकें तथा 20-20 राउण्ड मिलने की बात तो कर रहे हैं, लेकिन अभी तक मिले सामान को सामने नहीं लाया गया है. पुलिस को बात को सही मानें तो भी चौकी से चोरी गये 120 राउण्ड का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस के अधिकारी कर्मचारी चोरों की तलाश में जुटे हुए हैं.