scorecardresearch
 

उन्नाव: घर में घुसकर नाबालिग लड़की से 15 साल के लड़के ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

उन्नाव में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक 15 साल के लड़के ने घर में घुसकर बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार
  • 15 साल के लड़के ने किया दुष्कर्म
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में एक नाबालिग लड़की से नाबालिग द्वार दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. 15 साल के लड़के ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब बच्ची घर पर अकेले थी. मौका देखते ही पड़ोस में रहने वाला लड़का घर में घुसा और रेप की घटना को अंजाम दिया. बच्ची की पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने लड़के को हिरासत में लेकर बच्ची का उन्नाव जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया जा रहा है. 

यह पूरा मामला उन्नाव जनपद के बारासगवर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है जहां पर एक नौ साल की बालिका के साथ गांव के ही 15 साल के लड़के ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. दुष्कर्म की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई और जैसे ही इसके बार में बच्ची के पिता को पता चला. उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. पिता ने लड़के के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाईं. 

नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार 

इस घटना की जानकारी पूरे गांव में आग की तरह फैली. बड़ी तादत में लोग मौके पर इकट्ठा हुए. पुलिस ने लड़के को उसके घर से गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.  

देखें: आजतक LIVE TV 

इस पूरे मामले में सीओ बीघापुर ने बताया की नौ वर्षीय लड़की के साथ उसी गांव का एक पन्द्रह वर्षीय लड़के ने उसके घर के अंदर घुसकर दुष्कर्म किया.  प्राप्त तहरीर के आधार पर मुदकमा पंजीकृत कर पीड़िता को मेडिकल परिक्षण के भेज दिया गया है तथा बाल अपचारी को संरक्षण में लेकर पूछताछ कर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें