scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

हरिद्वार: रस्सियों से बंधा मिला 11 साल की लड़की का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

(प्रतीकात्मक फोटो)
  • 1/5

हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. जहां पर 11 साल की एक बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी गई. लड़की का शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर एक मकान के कमरे से देर रात बरामद किया गया. शव रस्सियों से बंधा था. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. 

(इनपुट- मुदित अग्रवाल)
(फोटो आजतक)

11 साल की लड़की का शव बरामद (फोटो आजतक)
  • 2/5

इस घटना के बारे में पता चलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और जिस घर में लड़की का शव मिला वहां पर तोड़फोड़ की गई और बाइक में आग लगा दी. घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है.

 (फोटो आजतक)

11 साल की का मर्डर और रेप का आशंका (फोटो आजतक)
  • 3/5

परिजनों का कहना है कि लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी और रविवार को दिन के करीब तीन बजे के आसपास वो वहां से लापता हो गई. काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन मासूम का कुछ पता नहीं चल सका. फिर पुलिस को बच्ची की गुमशुदगी की जानकारी दी. परिजनों ने बच्ची के साथ रेप और हत्या की तहरीर दी है. मगर पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेगी. 

11 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या (फोटो आजतक)
  • 4/5

बताया जा रहा है कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की पर मासूम का कुछ पता नहीं चल सका. लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि पड़ोस वाले अंकल ने उसे पतंग लेने के बहाने घर पर बुलाया था.  फिर पुलिस द्वारा आसपास के घरों की तलाशी ली गई तो घर के मकान की तीसरी मंजिल के कमरे में मासूम का शव बरामद किया गया. 

11 साल की बच्ची का शव बरामद (फोटो आजतक)
  • 5/5

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की जांच में जुट गई. मौके पर पहुंचे एसएसपी का कहना है कि देर शाम 8 बजे हमें सूचना मिली थी कि 11 साल की लड़की लापता है. हमने तुरंत मामले की जांच शुरू की और कॉलोनी के घरों को खंगाला गया, तो पास के ही एक घर की तीसरी मंजिल पर लड़की की लाश बरामद की गई.