scorecardresearch
 

जयपुरः एक शातिर हसीना दो दिवाने और सनसनीखेज मर्डर, हैरान कर देगी प्यार की ये खूनी दास्तान

19 साल की उम्र होती ही कितनी है? इंसान बेशक 19 साल तक बालिग हो जाता हो, लेकिन सच्चाई यही है कि दुनियादारी समझते-समझते उसे कई साल लग जाते हैं. लेकिन हम एक ऐसी लड़की की बात कर रहे हैं, जो इस नई उम्र में ही गोलियों और गालियों से दिल लगा बैठी.

X
लेडी डॉन रेखा मीणा ने अपना खौफ बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल किया लेडी डॉन रेखा मीणा ने अपना खौफ बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल किया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजस्थान के करौली की रहने वाली है लेडी डॉन रेखा
  • गलत संगत ने बना दिया शातिर अपराधी
  • पहले प्रेमी से करा दी दूसरे प्रेमी की हत्या

जयपुर की एक लेडी डॉन को एक गैंगस्टर से प्यार हो गया. कुछ समय बाद उस लेडी डॉन का दिल दूसरे गैंगस्टर पर आ गया. उन दोनों गैंगस्टर्स के बीच पहले से ही दुश्मनी थी. और इस प्यार के खेल ने उस दुश्मनी को और बढ़ा दिया. इसके कुछ दिन बाद अचानक वो लेडी डॉन पाला बदल लेती है और उसके पाला बदलते ही एक गैंगस्टर का मर्डर हो जाता है.   

कम उम्र में बन गई लेडी डॉन
19 साल की उम्र होती ही कितनी है? इंसान बेशक 19 साल तक बालिग हो जाता हो, लेकिन सच्चाई यही है कि दुनियादारी समझते-समझते उसे कई साल लग जाते हैं. लेकिन हम बात एक ऐसी लड़की की कर रहे हैं, जो महज़ 19 साल की नई उम्र में ही गोलियों और गालियों से दिल लगा बैठी. और वो रातों-रात गिरफ्तार होकर सलाखों के पीछे पहुंच गई. खुद को राजस्थान की नई लेडी डॉन कहलाने की शौकीन इस लड़की पर पर अपने आशिक़ गैंगस्टर को क़त्ल के लिए उकसाने, दूसरे गैंग के लोगों को जान से मारने की धमकी देने और फेसबुक पर गाली-गलौज से भरे आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने का इल्ज़ाम है.

लेडी डॉन रेखा मीणा की प्रेमी कहानी
जी हां, 19 साल की इस लड़की का नाम रेखा मीणा है, जैसे अब करौली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लेकिन इससे पहले कि रेखा मीणा के एक-एक जुर्म का यहां हिसाब किताब करें, आइए उसकी अब तक की ज़िंदगी और उस लव ट्रायंगल की कहानी आपको बताते हैं, जिसमें फंस कर राजस्थान का एक गैंगस्टर दुश्मन की गोलियों से बेमौत मारा गया. इस लव स्टोरी के तीन किरदार हैं. पहला लेडी डॉन किरण मीणा, दूसरा गैंगस्टर अनुराज मीणा और तीसरा गैंगस्टर पप्पू मीणा. 

असल में इन तीनों का ताल्लुक राजस्थान से है और तीनों ही जुर्म की दुनिया से जुड़े हैं. गैंगस्टर अनुराज और पप्पू कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. दोनों ने साथ मिलकर जुर्म की कई वारदातों को अंजाम भी दिया था. लेकिन जयपुर में एक रोज़ रेखा मीणा की मुलाक़ात अनुराज मीणा से हुई. चूंकि दोनों का ताल्लुक करौली से था और दोनों का मिज़ाज भी एक जैसा, दोनों जल्द ही एक दूसरे के करीब आ गए. अनुराज जुर्म की दुनिया में अपना नाम बना चुका था, जबकि रेखा जुर्म की दुनिया में पैर जमाने की कोशिश कर रही थी. लेकिन जब बात आगे बढ़ी, तो मामले में तीसरे किरदार यानी पप्पू मीणा की एंट्री हो गई. 

ऐसे बना लव ट्रायंगल
हुआ यूं कि गैंगस्टर अनुराज ने ही रेखा मीणा को अपने दोस्त पप्पू मीणा से मिलवाया. अब पप्पू और रेखा भी एक दूसरे के क़रीब आने लगे. ऐसे में एक रोज़ हिस्ट्रीशीटर पप्पू ने रेखा की एक फेसबुक पोस्ट शेयर कर दी और इससे अनुराज को दोनों की नजदीकियों की भनक लग गई. अब अनुराज और पप्पू के बीच रेखा को लेकर झगड़े शुरू हो गए. लेकिन रेखा ने मौका देख कर फिर से पाला बदला और अनुराज के साथ मिल गई. 

अनुराज ने किया पप्पू मीणा का मर्डर
रेखा अपने पहले प्यार यानी अनुराज की जिंदगी में वापस आ चुकी थी. अब उसने अनुराज को पप्पू के खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया. और आखिरकार इस लव ट्रायंगल का अंजाम खून खराबे की शक्ल में सामने आया. अनुराज ने दल-बल के साथ पप्पू के घर पर धावा बोला और गोली मार कर उसकी जान ले ली और इस तरह लेडी डॉन के लव ट्रायंगल का एक डॉन के क़त्ल के साथ द एंड हो गया.

इसे भी पढ़ें--- कई नाम, नया चेहरा.. यूं पुल‍िस के ल‍िए छलावा बन गया बिहार का ये शातिर बदमाश

रेखा का बिंदास स्टाइल, बेखौफ अंदाज
अब बात खुद को राजस्थान की नई-नई लेडी डॉन बतानेवाली रेखा मीणा की. पुलिस की मानें को किरण मीणा सिर्फ गैंगस्टरों के साथ उठती-बैठती और गोलियां ही नहीं चलाती हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी गालियां देती हैं कि सुननेवाला भी सन्न रह जाए. अब रेखा मीणा के इस फेसबुक पोस्ट को देखिए... और सुनिए कि वो इसमें अपने दुश्मनों के कैसे धमका रही है और किस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रही है... हम आपको इसकी बातें हु ब हू सुना भी नहीं सकते, क्योंकि इसकी बातों में बातें कम और गालियां ज़्यादा हैं... लेकिन अब उसकी गिरफ्तारी के बाद उसका ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है...

कौन है रेखा मीणा
रेखा राजस्थान के करौली की रहने वाली है. बचपन में ही उसके सिर से मां की ममता का साया उठ गया था. रेखा जैसे-जैसे बड़ी हुई तो ग़लत संगत में रहकर इसने जुर्म की दुनिया का रुख कर लिया. ये लेडी डॉन क्या करती थी, इसके परिवार में किसी को भी पता नहीं था. सोशल मीडिया पर अटेंशन की भूखी ये ख़तरनाक लेडी डॉन गालियों की बौछार लगा देती है और तो और विरोधी गैंग को अक्सर ललकारती रहती है. इसकी इन्हीं सब हरक़तों की वजह से कई महीनों से पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश दे रही थी और अब जाकर राजस्थान पुलिस ने ‘लेडी डॉन’ रेखा मीणा को गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव थी रेखा
पकड़े जाने पहले रेखा जैसे ही सोशल मीडिया पर लाइव आती थी, तो सामने वाले बदमाशों की बोलती बंद हो जाती थी. उसका खौफ पूरे करौली में खौफ था. करौली में बच्चे से लेकर बुजुर्ग रेखा को लेडी डॉन के नाम से जानने लगे. इलाके की हर छोटी से बड़ी पार्टियों में रेखा मौजूद रहती थी. कोई पार्टी उसने बिना पूरी ही नहीं होती थी. रेखा फेसबुक और यू-ट्यूब पर भी काफी एक्टिव रहती थी. लड़ाई-झगड़े तो दूर, तमंचे पर डिस्को को कई रील्स उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे. उसे देख अच्छे-अच्छे बदमाशों को बोलती बंद हो जाती थी. सोशल मीडिया पर उसके कई फॉलोअर्स थे. कई लोग उसकी वीडियो शेयर किया करते थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें