scorecardresearch
 

दोस्त के साथ मिलकर पति ने किया एक्ट्रेस पत्नी का कत्ल, प्‍लास्टिक की डोरी से हुआ मर्डर का खुलासा

Raima Islam Shimu Murder case Solve: अभिनेत्री राइमा इस्‍लाम शिमू (Raima Islam Shimu) का मर्डर रविवार 16 जनवरी को हुआ. सुबह करीब 7 से 8 के बीच एक्‍ट्रेस के पति ने उसकी हत्‍या की थी. इसके बाद पति ने अपने दोस्‍त को बुलाया और बोरे को प्‍लास्टिक की डोरी से सिल दिया.

X
Raima Islam Shimu (Facebook) Raima Islam Shimu (Facebook)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बांग्‍लादेश की अभिनेत्री की गला घोंटकर हत्‍या
  • पति ने दोस्‍त के साथ मिलकर किया मर्डर

Raima Islam shimu Murder: बांग्‍लादेश ( Bangladesh) की अभिनेत्री राइमा इस्‍लाम शिमू (Raima Islam Shimu) की हत्‍या (Murder) के मामले में पुलिस ने उनके पति  को ही गिरफ्तार किया है. इसके अलावा इस मर्डर में उनके पति का दोस्‍त भी शामिल था. खास बात ये है कि इस मर्डर का खुलासा प्‍लास्टिक की डोरी से हुआ. 

बांग्‍लादेश की न्‍यूज वेबसाइट 'द डेली स्‍टार' के मुताबिक, एक्‍ट्रेस 45 साल की राइमा इस्‍लाम शिमू हाल में गायब (Raima Islam shimu Missing) हो गईं थीं. इस दौरान पुलिस को उनका शव मंगलवार को राजधानी ढाका से कुछ दूर हजरतपुर ब्रिज के पास केरानीगंज इलाके में मिला था. इसके बाद स्‍थानीय लोगों ने मामले की जानकारी केरानीगंज मॉडल पुलिस स्‍टेशन को दी. इसके बाद  एक्‍ट्रेस राइमा इस्‍लाम शिमू (Raima Islam Shimu) के शव को पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. इससे पहले उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कलाबागान पुलिस स्‍टेशन में दर्ज हुई थी.

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, ढाका पुलिस ने मंगलवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की. पुलिस ने बताया कि राइमा इस्‍लाम के पति और उनके मददगार दोस्‍त को गिरफ्तार किया है. ढाका के जिला पुलिस सुपरिटेंडेट मारुफ हुसैन ने बताया कि हत्‍या की वजह पारिवारिक कलह है. इस मामले में उन्‍होंने राइमा के पति और उनके दोस्‍त से पूछताछ की. जिसके बाद जो सबूत मिले, उसके आधार पर उनके पति की गिरफ्तार की गई.

वहीं 'पुलिस न्‍यूज' वेबसाइट के मुताबिक, इस केस में महत्‍वपूर्ण सबूत बनी प्‍लास्टिक की एक डोरी. लाश की पहचान के लिए पुलिस एक्‍ट्रेस राइमा के घर पहुंची थी. राइमा की हत्‍या करने के बाद दोनों ने दो बोरियों में भरकर उसकी बॉडी को डंप किया गया था. ये दो बोरियां एक प्‍लास्टिक की डोरी से सिली गईं थी, जब पुलिस एक्‍ट्रेस के घर पहुंची तो इस डोरी का बंडल पुलिस को उसके पति की गाड़ी के पास से ही मिला. 

'पुलिस न्‍यूज' के मुताबिक मर्डर रविवार 16 जनवरी को हुआ.  सुबह करीब 7 से 8 के बीच एक्‍ट्रेस के पति ने उसकी गला घोंटकर हत्‍या कर दी थी. इसके बाद पति ने अपने दोस्‍त को बुलाया और बोरे को प्‍लास्टिक की डोरी से सिल दिया. पहले वे लाश को ठिकाने लगाने के लिए मीरपुर ले गए, बाद में कोई सही जगह नहीं मिली तो उसे वापस घर लेकर आ गए. इसी दिन शाम में उन्‍होंने रात के साढ़े नौ बजे हजरतपुर ब्रिज के पास लाश को फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक दोनों ही आरोपी शराबी और बेरोजगार हैं. 

सबूत मिटाने की कोशिश की 

लाश को गाड़ी से ठिकाने लगाया गया, इसके बाद इस गाड़ी को भी धोया गया. वहीं लाश की बदबू दूर करने के लिए उस पर ब्‍लीचिंग पाउडर भी छिड़का.  पुलिस ने जब ये सब ध्‍यान से नोटिस किया तो आरोपी पति ने मर्डर की बात स्‍वीकार कर ली. उसके बाद पति के दोस्‍त को भी साजिश में साथ निभाने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें