scorecardresearch
 

पुणेः लॉकडाउन में काम नहीं मिला, किन्नर बनकर गहने-पैसे चुराने लगा, चढ़ा पुलिस के हत्थे

गिरफ्तार आरोपी का कहना है कि लॉकडाउन में काम नहीं मिलने के कारण उसने चोरी का काम शुरू किया. चोरी करने के लिए उसने किन्नर का रुप धरा, लेकिन अब वह जेल के सलाखों के पीछे है.

X
किन्नर बनकर लुटने वाला आरोपी गिरफ्तार किन्नर बनकर लुटने वाला आरोपी गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सासवड कोर्ट ने आरोपी को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा
  • शिकायत पर सोलापुर भेजकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया
  • किन्नर बन दो दिन तक शिकायतकर्ता महिला संग रहा आरोपी

महाराष्ट्र के पुणे जिले के जेजुरी में एक ऐसा शख्स पुलिस के हत्थे चढ़ा है, जो किन्नर होने का नाटक करके साड़ी पहनकर महिलाओं के जेवरात चुराया करता था. पुलिस ने इस आरोपी को सोलापुर से गिरफ्तार किया है.

खास बात यह है कि यह शख्स कोई किन्नर नहीं है. लॉकडाउन के चलते कोई काम नहीं होने के कारण इस आरोपी ने किन्नर होने का बहाना करके चोरी करने का जुर्म कबूला है. 

आरोपी की पहचान अभिषेक रावसाहेब भोरे के नाम से हुई है. जेजुरी पुलिस के मुताबिक, लॉकडाउन के चलते मंदिरों को फिर से खोल दिया गया है. जेजुरी के तीर्थ क्षेत्र में लोक कलाकार अब सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू कर चुके हैं.

चोर के पास से बरामद जेवरात

इसे भी क्लिक करें --- महाराष्ट्र: 50 लाख रुपए की रिश्वत लेते कांग्रेस पार्षद गिरफ्तार

जेजुरी की एक महिला कलाकार को एक सह-कलाकार की आवश्यकता थी. फेसबुक पर सर्च करने के बाद रानी किन्नर नाम से एक अकाउंट मिला. वह एक कलाकार के रूप में उसके साथ काम करने को तैयार हो गई. उसने बिना किसी हिचकिचाहट के जेजुरी बुलाया और उसे सह-कलाकार के रूप में लेने का फैसला किया.

सोलापुर से गिरफ्तार हुआ आरोपी
सोलापुर से गिरफ्तार हुआ आरोपी

किन्नर होने का बहाना करके दो दिन तक आरोपी शिकायतकर्ता महिला के साथ रहा. तीसरे दिन किन्नर के भेष में रह रहे चोर ने डेढ़ तोला सोना और अन्य जेवरात तथा छह हजार रुपये नकद चुराकर रात के अंधेरा फायदा उठाकर भाग गया.

महिला ने जब जेजुरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस इंस्पेक्टर सुनील महाडिक ने एक टीम सोलापुर भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लॉकडाउन के चलते कोई काम ना होने के कारण इस आरोपी ने किन्नर बनकर चोरी करने का जुर्म कबूला है. आरोपी को सासवड कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजने के आदेश दिए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें