scorecardresearch
 

गुजरात: इंस्पेक्टर ने गला दबाकर की थी पत्नी की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

वडोदरा से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर एक पुलिस निरीक्षक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को अपने एक साथी के साथ मिलकर आटाली गांव में स्थित बंद होटल के पीछे के हिस्से में ले जाकर जला दिया था. क्राइम ब्रांच ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस निरीक्षक ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या पुलिस निरीक्षक ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंस्पेक्टर ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गुजरात के वडोदरा से एक हत्या का मामला सामने आया है, जहां पर एक पुलिस निरीक्षक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी ने अपना गुनाह छुपाने के लिए पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पीआई अजय देसाई ने अपनी पत्नी का गला घोंटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद शव को अपने एक साथी के साथ मिलकर आटाली गांव में स्थित बंद होटल के पीछे के हिस्से में ले जाकर जला दिया था. 

पुलिस वाले ने कर दी पत्नी की हत्या 

पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक महिला पांच जून को गायब हो गई थी. इससे पहले चार जून को पति-पत्नी में जमकर झगड़ा हुआ था. फिर आरोपी ने पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि 5 जून की सुबह करीब 11 आरोपी अपनी काले रंग की जीप को घर के कंपाउंड में रिवर्स करके लाया और अपने घर के मेन गेट पर जीप को लगा दिया. इसके बाद लाश को कंबल में लपेटकर जीप में रखा और ले गया. इसके बाद मृतक महिला के भाई को अपनी बहन के गुम होने की खबर दी. 

थाने में गुमशुदा होने का मामला दर्ज कराया  

इसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त से लाश को ठिकाने के लिए मदद मांगी और दोनों कजजण-आमोद-बागरा से दहेज हाईवे वाले रोड पर अटाली गांव पाटिया के पास खाली पड़े होटल के पिछले हिस्से की तरफ गए और दोनों ने मिलकर शव को आग के हवाले कर दिया. 

शव को छुपाने के लिए लगा दी आग 

मृतक महिला के भाई ने पुलिस में मामला दर्ज कराया और जांच शुरू हुई. इस चर्चित मामले को राज्य सरकार के निर्देश पर डीजीपी आशीष भाटिया ने अहमदाबाद क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया. इस मामले की गंभीरता से जांच की गई और एक के बाद एक इस केस की परतें खुलती चली गईं. इस हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें