scorecardresearch
 

Sagar Murder Case: बढ़ेगी सुशील कुमार की मुश्किलें, क्राइम ब्रांच जल्द दाखिल करेगी चार्जशीट

पहलवार सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार के खिलाफ दिल्ली पुलिस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी कर रही है. पुलिस 3 अगस्त को अदालत में चार्जशीट दाखिल करेगी.

ओलंपियन सुशील कुमार (फाइल फोटो) ओलंपियन सुशील कुमार (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सागर धनखड़ मर्डर केस में चार्जशीट तैयार
  • 3 अगस्त को कोर्ट में दाखिल होगी चार्जशीट
  • मर्डर केस में अब तक 12 आरोपी हुए गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में ओलंपियन सुशील कुमार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी कर रही है. पुलिस कोर्ट में 3 अगस्त को चार्जशीट दाखिल कर सकती है. क्राइम ब्रांच ने कुल 18 लोगों को मर्डर केस में आरोपी बनाया है, जिसमें से 12 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. 

सागर धनकड़ किडनैपिंग और हत्याकांड केस के मास्टरमाइंड सुशील कुमार अब हत्याकांड में बुरी तरह से घिर गए हैं. पुलिस को मिली अब तक जानकारी में यह बात सामने आई है कि सागर धनखड़ की हत्या वचर्स्व की लड़ाई में हुई थी. चार्जशीट में सीसीटीवी फुटेज को भी अहम सबूत के तौर पर रखा गया है.

सीसीटीवी की क्वालिटी को क्राइम ब्रांच की टीम ने टेक्नोलॉजी के जरिए सही करवाया है, जिसमें साफ-साफ सुशील की मौजूदगी में अन्य आरोपियों के हाथों में हथियार नजर आ रहे हैं. आरोपी पहलवान सागर को पीटते भी दिखे हैं. 

सागर हत्याकांड: जूनियर पहलवान गौरव अरेस्ट, सुशील संग छत्रसाल स्टेडियम में था मौजूद

हथियारों का भी चार्जशीट में है जिक्र

आरोपियों, चश्मदीदों के बयानों और मौका-ए-वारदात से मिली गाड़ियों को भी सबूत माना गया है. वहीं गाड़ियों में मिले सहयोगियों के हथियारों के बारे में भी चार्जशीट में जिक्र किया गया है, जिसकी बरामदगी पुलिस ने की है. इसके अलावा चार्जशीट में कई चश्मदीदों के बयानों का भी जिक्र किया गया है.

ऐसे हुई थी सागर धनखड़ की हत्या

दरअसल 4 मई को पहलवान सागर के साथ ओलंपियन सुशील कुमार की मारपीट हुई थी. मारपीट में गंभीर रूप से सागर जख्मी हो गया था, उसने वहीं दम तोड़ दिया था. हत्या के बाद सुशील कुमार फरार चल रहा था. पहलवान की दबिश के लिए कई टीमों का गठन किया गया था. 
 

लगातार कई दिनों तक फरार रहने के बाद 23 मई को जाकर पहलवान की गिरफ्तारी हुई थी. पुलिस की छानबीन में यह भी बात सामने आई कि सुशील कुमार के संबंध कई गैंग्सटर्स के साथ भी थे. दोनों के बीच एक फ्लैट को लेकर विवाद होने की बाद भी सामने आई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें