scorecardresearch
 

UP: गाजियाबाद में महिला ने अपने दो बच्चों की गला दबाकर की हत्या, फिर सुसाइड किया

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghazaibad) में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जिले के लोनी इलाके में एक 25 साल की महिला ने अपने दो बच्चों की हत्या (Murder) करने के बाद फांसी लगाकर खुद भी जान दे दी.

मामला गाजियाबाद के लोनी का है. (सांकेतिक तस्वीर) मामला गाजियाबाद के लोनी का है. (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घर में पति-पत्नी और बच्चों के अलावा कोई नहीं रहता था
  • पुलिस लगा रही घटना के पीछे की वजह
  • मासूमों की हत्या के बाद खुद भी लगा ली फांसी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghazaibad) में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जिले के लोनी इलाके में एक 25 साल की महिला ने अपने दो बच्चों की हत्या (Murder) करने के बाद फांसी लगाकर खुद भी जान दे दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस को परिजनों ने बताया कि लोनी बॉर्डर इलाके की उत्तरांचल कॉलोनी में रहने वाली 25 साल की प्रिया दहिया ने 18 जुलाई की शाम को पहले अपनी 5 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या की. उसके बाद प्रिया ने अपनी 40 दिन की बेटी की भी जान ले ली.अपने दोनों बच्चों की जान लेने के बाद प्रिया ने खुद भी पंखे से फांसी का फंदा लगा लिया.

प्रिया दहिया.

घटना की खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हैरान की बात यह है कि घटना की जानकारी उसके पति ने पुलिस को नहीं दी थी.

प्रिया के बच्चे.

इसपर भी क्लिक करें- बच्ची ने पानी में गिरा दिया था फोन, महिला ने गुस्से में कर दी उसकी मां की हत्या
 
महिला के इस कदम से हर कोई हैरान है. घर में पति-पत्नी और बच्चों के अलावा कोई नहीं रहता था. ऐसे में चर्चा ये हो रही है कि आखिर प्रिया ने क्यों अपने दो मासूमों की जान ली और फिर खुद भी फंदे से झूल गई. प्रिया के इस कदम के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें