scorecardresearch
 

UP: 'प्रेमी की वजह से कर रही हूं खुदकुशी', अंतिम संस्कार के बाद परिवार के सामने आई बेटी की सुसाइड की वजह

लखनऊ में ट्रेन के आगे कूदकर एक नर्स ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने सुसाइड केस समझ कर शव परिजनों को सौंप दिया. घर वालों ने जब उसका अंतिम संस्कार कर दिया तो एक नया खुलासा हुआ.

X
पुलिस गिरफ्त में आरोपी. पुलिस गिरफ्त में आरोपी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ट्रेन के आगे कूदकर नर्स ने की थी आत्महत्या
  • अंतिम संस्कार होने के बाद हुआ नया खुलासा
  • नर्स ने सुसाइड नोट में प्रेमी पर लगाया आरोप

लखनऊ में नर्स द्वारा ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लेने के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दरअसल, मृतका के पिता को उसके सामान में एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें आत्महत्या के लिए उकसाने की बात कही गई है. नर्स ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह प्रेमी की यातनाओं के कारण ही सुसाइड करने जा रही है.

इस मामले में पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपी प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जानकरी के मुताबिक, थाना सैरपुर थाना क्षेत्र में प्रतापगढ़ की रहने वाली युवती पेशे से नर्स थी और लखनऊ में रहकर काम करती थी. पुलिस को रात में रेलवे ट्रैक पर युवती की लाश मिली. जिसके बाद सुसाइड का मामला समझकर उसका शव घर वालों को सौंप दिया गया.

युवती का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया. लेकिन जब उसके पिता ने बेटी का सामान चेक किया तो उन्हें उसमें एक सुसाइड नोट मिला. जिसमें लिखा था, ''सोनू ने शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरिक शोषण किया. मेरा सारा वेतन भी वह अपने खाते में जबरदस्ती ट्रांसफर करवा लेता है. विरोध करने पर भाई को जान से मारने की धमकी देता है. प्रेमी सोनू की हरकतों से परेशान होकर यह कदम उठा रही हूं.''

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक, परिजनों की शिकायत पर आरोपी प्रेमी युवक के खिलाफ प्रताड़ना और शारीरिक शोषण का मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें