scorecardresearch
 

UP: करोड़ों रुपये के काला धन मामले में पुलिस को झटका, गिरफ्तार आरोपी को जमानत

नोएडा पुलिस ने 20 करोड़ से ज्यादा सोने की बरामदगी के मामले में पिछले दिनों 6 लोगों को गिरफ्तार किया था लेकिन उनमें से एक आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है. हालांकि पुलिस अभी तक मुख्य आरोपी तक नहीं पहुंच सकी है.

नोएडा पुलिस ने 20 करोड़ से ज्यादा का सोना जब्त किया था नोएडा पुलिस ने 20 करोड़ से ज्यादा का सोना जब्त किया था
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक फ्लैट से 20 करोड़ से ज्यादा का सोना बरामद हुआ था
  • नोएडा पुलिस ने बरामदगी केस में किया था 6 को गिरफ्तार
  • कालेधन का असल मालिक SC के वकील किसलयः पुलिस

नोएडा के सिल्वर सिटी अपार्टमेंट्स करोड़ों रुपये का सोना बरामद कर अपनी पीठ थपथपाने वाली नोएडा पुलिस को एक बड़ा झटका लगा है. नोएडा पुलिस ने 20 करोड़ से ज्यादा सोने की बरामदगी के मामले में जिन 6 लोगों को गिरफ्तार किया था उनमें से एक आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

हैरानी की बात यह रही कि सनसनीखेज मामले में नोएडा पुलिस अभी तक पूरी तरह से खुलासा भी नहीं कर पाई है और न ही अभी तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका है.

चोरी हुए करोड़ों रुपये की नकदी और सोने के बिस्किट मामले में पुलिस ने 11 जून को 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. खास बात यह रही कि इन आरोपियों में से एक बिंटू शर्मा को जमानत मिल गई है. अब उम्मीद यही है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी जमानत मिल सकती है. जबकि पुलिस अभी मुख्य आरोपी तक भी नहीं पहुंच पाई है.

ग्रेटर नोएडा से बरामद 13 किलो गोल्ड समेत पूरा खजाना किसका? फ्लैट मालिक ने अमेरिका से कहा- मेरा नहीं

इस पूरे मामले में जांच के बाद अब तक नोएडा पुलिस सुप्रीम कोर्ट के वकील किसलय पांडे को कालेधन का असल मालिक बता रही है. हालांकि किसलय पांडे ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार करते हुए खुद को विदेश में होने की बात कही है.

पूछताछ में खुलासा हुआ था कि करोड़ों रुपये और सोने की चोरी ग्रेटर नोएडा के सिल्वर सिटी-2 अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 301 से की गई थी. पुलिस ने आरोपी अरुण, राजन, जयसिंह, नीरज, अनिल और बिंटू शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें