scorecardresearch
 

ड्रग्स केस में NCB का एक्शन, D कंपनी के करीबी राजिक चिकना को भेजा समन

हाल ही में राजिक चिकना के भाई दानिश चिकना उर्फ दानिश मर्चेंट को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया था. दानिश दाऊद इब्राहिम की ड्रग्स फैक्टी चलाता था. ड्रग्स कारोबार पर एनसीबी की पैनी नजर है. वह लगातार ड्रग्स सिंडिकेट के नेक्सस पर एक्शन ले रही है. 

D कंपनी का करीबी राजिक चिकना D कंपनी का करीबी राजिक चिकना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • D कंपनी के करीबी राजिक चिकना को NCB का समन
  • ड्रग्स केस में NCB ले रही है एक्शन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने D कंपनी यानी कि दाऊद इब्राहिम गैंग के करीबी माने जाने वाले राजिक चिकना को समन भेजा है. NCB सूत्रों के मुताबिक आज (सोमवार) राजिक मर्चेंट उर्फ राजिक चिकना मुंबई NCB दफ्तर पूछताछ में शामिल होने पहुंच सकता है.

दरअसल, एनसीबी दाऊद इब्राहिम से जुड़े पूरे ड्रग्स सिंडिकेट के नेक्सस का सफाया करने में जुटी है. इसी कड़ी में वह लगातार एक्शन ले रही है. एनसीबी ने दाऊद गैंग के करीबी माने जाने वाले राजिक चिकना को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है. राजिक चिकना पर कई क्रिमिनल केस दर्ज हैं. 

बता दें कि हाल ही में राजिक चिकना के भाई दानिश चिकना उर्फ दानिश मर्चेंट को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया था. दानिश दाऊद इब्राहिम की ड्रग्स फैक्टी चलाता था. ड्रग्स कारोबार पर एनसीबी की पैनी नजर है. वह लगातार ड्रग्स सिंडिकेट के नेक्सस पर एक्शन ले रही है. 

मालूम हो कि दाऊद का गुर्गा दानिश चिकना राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार किया गया था. दानिश चिकना को पकड़ने के लिए मुंबई एनसीबी और राजस्थान पुलिस ने एक जॉइंट ऑपरेशन चलाया था. मुंबई के डोंगरी इलाके में रहने वाला दानिश चिकना मुंबई में ड्रग्स की फैक्ट्री चलाता है. दानिश चिकना मुंबई एनसीबी के दो मामलों में वांटेड है इसके अलावा मुंबई के डोंगरी थाने में भी उस पर 6 केस दर्ज हैं.

एनसीबी के मुताबिक पिछले दिनों मुंबई में रेड के दौरान एनसीबी ने दाऊद के गुर्गे चिंकू पठान को गिरफ्तार किया था, चिंकू पठान से पूछताछ में दानिश चिकना का नाम सामने आया था. जब मुंबई जब दानिश को गिरफ्तार करने एनसीबी की टीम मुंबई में दानिश की फैक्ट्री पहुंची, तो वो दीवार कूद कर फरार हो गया था. लेकिन एनसीबी की टीम लगी रही.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें