scorecardresearch
 

दिल्ली: स्कूटी टच होने पर हुआ झगड़ा, चाकू घोंपकर युवक को मार डाला

दिल्ली के नारायणा इलाके में होली की रात चाकू मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस नाबालिग समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पान की दुकान पर स्कूटी टच होने लेकर विवाद हुआ था.

X
स्कूटी टच होने पर व्यक्ति की हत्या (फोटो- आजतक) स्कूटी टच होने पर व्यक्ति की हत्या (फोटो- आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मामूली बात पर युवक की चाकू मारकर हत्या
  • पुलिस ने चार आरोपियों को किया अरेस्ट

दिल्ली के नारायणा इलाके में थाने के पास मामूली बात पर हुए झगड़े में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान 27 साल के शिवा के तौर पर हुई है. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है.    

होली की रात करीब 10 बजे के आसपास नारायणा थाने के चंद कदमों की दूरी पर एक पान की दुकान पर शिवा का कुछ युवकों के साथ झगड़ा हो गया. उन्होंने शिवा पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए और आरोपी फरार हो गए. लहूलुहान हालत में शिवा को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस के मुताबिक शिवा रात 10 बजे अपनी स्कूटी से आ रहा था, जब वो नारायण में थाने के पास पीवीआर सिनेमा के पास पहुंचा तो उसकी स्कूटी पान की दुकान पर हल्की सी किसी से टच हो गई. कुछ कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई.

इस दौरान एक शख्स ने चाकू निकाला और शिवा पर तीन वार कर दिए.  जब तक पुलिस शिवा को हॉस्पिटल पहुंचा पाती उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक नाबालिग को भी पकड़ा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें