scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: रेलवे के स्काईवॉक से नाबालिग को उठाया, हथौड़ा दिखाकर बच्ची से रेप

अपनी मां से मिलकर शिरडी से लौट रही 14 वर्षीय बच्ची के साथ शुक्रवार रात उल्हासनगर रेलवे स्टेशन पर स्काईवॉक पर एक दरिंदे ने हथौड़े का डर दिखाकर सुनसान स्थान पर ले जाकर कथित रूप से दुष्कर्म किया.

प्रतीकात्मक फोटो (इंडिया टुडे). प्रतीकात्मक फोटो (इंडिया टुडे).
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • हथौड़े का डर दिखाकर किया रेप
  • मां से मिलकर घर लौट रही थी नाबालिग

मुंबई (Mumbai) के साकी नाका इलाके में रेप की अमानवीय घटना के 24 घंटे भी नहीं बीते कि उल्हासनगर (Ulhasnagar) थाना क्षेत्र में 14 साल की नाबालिग बच्ची को हथौड़े से धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है.

आरोप है कि अपनी मां से मिलकर शिरडी से लौट रही 14 वर्षीय बच्ची के साथ शुक्रवार रात उल्हासनगर रेलवे स्टेशन पर स्काईवॉक पर एक दरिंदे ने हथौड़े का डर दिखाकर दुष्कर्म किया. इस संबंध में कल्याण रेलवे पुलिस में मामला दर्ज कर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रेलवे स्टेशन क्षेत्र की घटना से हड़कंप मच गया है. 

नाबालिग उल्हासनगर इलाके में अपनी दादी के साथ रह रही थी. वह अपनी मां से मिलने शिरडी गई थी. वह बीती रात करीब नौ बजे शिरडी से बस से कल्याण पहुंची. कल्याण से लोकल ट्रेन से उल्हासनगर स्टेशन पहुंचीं.

उल्हासनगर स्टेशन पर उतरने के बाद स्काईवॉक पर कुछ दोस्तों से मिली और उनसे बात कर रही थी. इसी बीच आरोपी वहां पहुंचा और उसने सभी को हथौड़े से डराया. बाकी सब भाग गए लेकिन पीड़िता लड़की को जबरन थाने के पास एक जर्जर बस्ती में ले जाया गया, लड़की ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसपर भी क्लिक करें- मुंबई में 32 साल की महिला से निर्भया जैसी दरिंदगी, रेप पीड़िता ने तोड़ा दम; आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. इस संबंध में कल्याण रेलवे पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने शनिवार दोपहर में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस आगे की जांच कर रही है. आरोपी के खिलाफ सात से आठ मामले पहले ही दर्ज हैं. रेलवे पुलिस वाल्मिक शार्दुल ने यह जानकारी दी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें