scorecardresearch
 

Madhubani: चॉकलेट चोरी के आरोप में 13 साल के बच्चे की पीट-पीट कर हत्या

मधुबनी जिले में एक 13 साल के बच्चे की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस बच्चे पर चॉकलेट चोरी करने का इल्जाम था. बच्चे के परिजनों को तीन दिन तक घर में कैद करके रखा और मासूम के शव को दफना दिया.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मधुबनी के हरलाखी थाना के सोठगांव की घटना
  • चॉकलेट चोरी के इल्जाम में बच्चे को बुरी तरह पीटा
  • 3 दिन तक परिजनों के घर से निकलने पर पाबंदी

बिहार के मधुबनी जिले में एक बच्चे की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद उसके शव को जमीन में दफना दिया गया. इस बच्चे पर चॉकलेट चोरी करने का इल्जाम था. इस पर आरोपियों ने उसे खंभे से बांधकर पीटा. परिजनों को जब इस बात की खबर हुई, तो उनको भी घर में कैद कर दिया गया. तीन दिन बाद इस मामले में सक्रिय हुई पुलिस अब कार्रवाई में जुट गई है.

मधुबनी के हरलाखी थाना क्षेत्र के सोठगांव में यह दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. 13 वर्षीय लड़के अहमद के पिता साबुन बेचने का काम करते हैं. घटना तीन दिन पहले की है. परिजनों ने बताया कि पिता साबुन बेचेने के लिए बाजार गए थे, जबकि उसकी मां घास काटने के लिए खेत गई हुई थी. 13 वर्षीय मासूम अहमद घर के बाहर खेल रहा था. इस दौरान परचून की दुकान चलाने वाले कासिम ने इस बच्चे को पकड़ लिया. उसे खंभे से बांधकर बुरी तरह मारा पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई.

13 साल के बच्चे की मौत 

कासिम ने देखा कि बच्चे की मौत हो गई, तो वह बच्चे को उसके घर में छोड़कर भाग आया. शव को देखकर परिजन ने पुलिस को बुलाना चाहा, तो समाज के कुछ लोगों ने कानूनी पचड़े में नहीं पड़ने की सलाह देते हुए शव को दफना दिया. साथ ही परिजनों के घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी. कासिम का आरोप है कि अहमद ने उसकी परचून की दुकान से चॉकलेट चुराई थी, जिसके बाद उसने बच्चे के साथ मारपीट की.

पुलिस ने शव को कब्र से निकाला 

घटना के तीन दिन गुजर जाने के बाद परिजनों ने एसपी मधुबनी के पास पहुंचकर पूरी घटना बताई. इसके बाद हरकत में आई पुलिस टीम गांव में पहुंची. मजिस्ट्रेट नौसाद अहमद की निगरानी में शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने पिता के बयान पर कासिम समेत सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें