scorecardresearch
 

UP: कथा सुनाने के नाम पर बाबा ने घर में किया नाबालिग से रेप, फिर यूं किया ब्लैकमेल

पुलिस का कहना है कि घर में बाबा ने नाबालिग लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. फिर वह पीड़िता का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. फिलहाल आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बाबा पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बाबा

उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी जिले के थाना सदर कोतवाली क्षेत्र में कथा सुनाने के नाम पर घर में आए एक बाबा ने नाबालिग लड़की के साथ कथित दुष्कर्म किया. आरोप है कि बाबा ने वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया. पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बताया जाता है सीतापुर जिले में बाबा का आश्रम है. पिछले दिनों लखीमपुर शहर के एक घर में कथा सुनाने के नाम पर आया था, तभी उसने घर में नाबालिग लड़की के साथ रेप किया. इस घटना का वीडियो बनाकर उसने नाबालिग लड़की को कई बार ब्लैकमेल भी किया. लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने लखीमपुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
 
संदीप सिंह (सीओ सिटी, लखीमपुर) ने बताया कि आरोपी बाबा सीतापुर का रहने वाला है. उसके संपर्क में एक लड़की आई और उसके साथ उसने कथा वाचन के नाम पर घर पर आना-जाना शुरू किया. सोमवार को भी बाबा कथा सुनाने घर आया था और उसी दौरान उसने लड़की के साथ गलत हरकत की.

वारदात का वीडियो बनाकर उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और पीड़िता को ब्लैकमेल किया. पुलिस ने शिकायत मिलने पर उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें