scorecardresearch
 

मुंबई: नामी शेयर ब्रोकर ने एक्ट्रेस को फिल्मों में काम दिलाने के बहाने होटल में बुलाया, यौन शोषण की कोशिश

मुंबई के पश्चिमी उपनगर में एक होटल में एक्ट्रेस और मॉडल के साथ यौन उत्पीड़न की कोशिश के आरोप में अंधेरी एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शेयर ब्रोकर जिग्नेश मेहता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मेहता ने पीड़िता को शुक्रवार को होटल के कमरे में रात के खाने में शामिल होने के लिए कहा था. उसने पीड़िता का यौन शोषण करने की कोशिश की

X
सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • होटल में मिलने के लिए बुलाया
  • फिल्मों में काम दिलाने का झांसा

मुंबई में एक स्ट्रुग्लिंग एक्ट्रेस के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में एक टॉप शेयर ब्रोकर और व्यापारी को पश्चिमी मुंबई के होटल से गिरफ्तार किया गया है. मुंबई के पश्चिमी उपनगर में एक होटल में एक्ट्रेस और मॉडल के साथ यौन उत्पीड़न की कोशिश के आरोप में अंधेरी एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शेयर ब्रोकर जिग्नेश मेहता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. ब्रोकर पर यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ का आरोप है. 

मेहता ने पीड़िता को मुंबई में अंधेरी एमआईडीसी के एक होटल के कमरे में मिलने के लिए कहा था. मेहता ने पीड़िता से कहा था कि वह कई बॉलीवुड निर्माताओं को जानता है और वह पीड़िता को काम दिलवा देगा. मेहता ने पीड़िता को शुक्रवार को होटल के कमरे में रात के खाने में शामिल होने के लिए कहा था.

जब पीड़िता मेहता के कमरे में गई तो उसने पीड़िता का यौन शोषण करने की कोशिश की और उसके कपड़े उतारने की कोशिश करने लगा. जबकि उसका दोस्त भी वहीं मौजूद था. पीड़िता ने इसका विरोध किया और मदद के लिए चिल्लाने लगी. उसकी चीख-पुकार सुनकर होटल के कर्मचारी दौड़े और पीड़िता को बचाया.

इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने मेहता को पकड़ लिया और अंधेरी के एमआईडीसी थाने को सौंप दिया. मेहता पर आईपीसी की धारा 354, 354 बी और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें