scorecardresearch
 

झारखंडः गार्ड को बंधक बनाकर IPS अफसर के घर में लूट, बदमाशों का सुराग नहीं

लूट की वारदात धनबाद के लुबी सर्कुलर रोड स्थित डीडीसी आवास के पीछे वीवीआईपी इलाके की है. जहां हथियारबंद बदमाशों ने बीती देर रात एक आईपीएस अधिकारी के घर पर धावा बोला और लाखों की लूट को अंजाम दिया.

बदमाशों ने देर रात आईपीएस अतुल वर्मा के घर को निशाना बनाया बदमाशों ने देर रात आईपीएस अतुल वर्मा के घर को निशाना बनाया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धनबाद के वीवीआईपी इलाके में है आईपीएस का घर
  • बंदूक की नोक पर गार्ड को बनाया गया था बंधक
  • बदमाशों का सुराग तलाश रही है धनबाद पुलिस

झारखंड के धनबाद में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला लूट का है. जिसका शिकार कोई और नहीं बल्कि एक आईपीएस अफसर बन गए. बदमाशों ने उनके घरों में घुसकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना से पुलिस महकमा सकते में है. अब तेजी से मामले की छानबीन की जा रही है.

लूट की वारदात धनबाद जिले के लुबी सर्कुलर रोड स्थित डीडीसी आवास के पीछे वीवीआईपी इलाके की है. जहां हथियारबंद बदमाशों ने बीती देर रात एक आईपीएस अधिकारी के घर पर धावा बोला और लाखों रुपयों की लूट को अंजाम दिया. हालांकि, सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई. मौके पर सीआईएसएफ का खोजी कुत्ता भी बुलाया गया. ताकि बदमाशों का सुराग लग सके.

जिनके घर चोरी हुई है, उस घर के कई सदस्य आईएएस और आईपीएस हैं. जो देश के अलग-अलग राज्यों में सेवा दे रहे हैं. लूट करने पहुंचे बदमाशों ने पहले गार्ड को पिस्तौल की नोंक पर बंधक बनाया और फिर घर की चाबी लेकर लूटपाट की.

देखें: आजतक LIVE TV

इस घर के मालिक डॉ पी एन वर्मा का कुछ माह पहले देहांत हो गया था. उनके परिवार में पत्नी और तीन बेटी और एक बेटा है. पहली बेटी अलका वर्मा के पति प्रदीप कुमार शिमला में IFO थे, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं.

दूसरी बेटी अनीता वर्मा के पति अमरजीत सिन्हा दिल्ली में एडीजीपी हैं. तीसरी बेटी अल्पना वर्मा के पति तलीन कुमार IAS अफसर हैं. उनका बेटा डॉ अतुल वर्मा हिमाचल प्रदेश कॉडर का आईपीएस है. जो वहां एडीजी रहे. 6 माह पहले उनकी प्रोन्नति हो गई अब वो दिल्ली में हैं.

उनके घर में सुरक्षा गार्ड के अलावा कोई नहीं था. घर की सुरक्षा के लिए गार्ड तैनात थे, जिन्हें बंधक बनाकर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी आर राम कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. अब इस मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस बदमाशों का सुराग तलाश रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें