scorecardresearch
 

गुजरातः सूरत में भी हाथरस जैसी दरिंदगी, रेलवे ट्रैक के पास मिली जख्मी लड़की

हाथरस कांड अभी ठंड़ा भी नहीं पड़ा कि सूरत के पलसाणा में गंगाधरा के गंगापुर रेलवे ट्रैक के पास एक लड़की बेहोश हालत में मिली. वह बुरी तरह से जख्मी थी. जिसके बाद किसी ने वहां एक महिला के पड़े होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी.

सूरत पुलिस मामले की छानबीन कर रही है सूरत पुलिस मामले की छानबीन कर रही है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीड़ित लड़की के शरीर में तीन फ्रेक्चर
  • डॉक्टर ने कहा- प्राइवेट पार्ट में गहरी चोट
  • होश में आने पर ही आपबीती सुनाएगी पीड़िता

गुजरात के सूरत में हाथरस जैसा एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जहां एक रेलवे ट्रैक के पास जख्मी हालत में एक लड़की मिली है. उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका उपचार किया जा रहा है. डॉक्टरों ने उस लड़की के साथ बलात्कार किए जाने की आशंका जताई है. फिलहाल, उसका मेडिकल कराए जाने की तैयारी है.

हाथरस कांड अभी ठंड़ा भी नहीं पड़ा कि सूरत के पलसाणा में गंगाधरा के गंगापुर रेलवे ट्रैक के पास एक लड़की बेहोश हालत में मिली. वह बुरी तरह से जख्मी थी. जिसके बाद किसी ने वहां एक महिला के पड़े होने की सूचना कंट्रोल रूम को दी. इसके बाद उस लड़की को तुरंत सिविल अस्पताल में ले जाया गया. उसकी हालत देखकर एंबुलेंस कर्मचारी भी काफी हैरान-परेशान थे.

लड़की के साथ हद दर्ज की दरिंदगी की गई. उसके एक हाथ और पैर में फ्रेक्चर था. उसके होठ पर चोट के निशान थे. साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था. युवती का उपचार करने वाले न्यू सिविल अस्पताल के चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर ओमकार चौधरी ने बताया कि लड़की के शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं. उसके शरीर में तीन फ्रेक्चर हैं. उसके गुप्तांग में भी मेजर इंजरी है. इसलिए यह एक्सीडेंट की घटना नहीं हो सकती. लड़की के साथ कुछ गलत होने की आशंका है.

देखें: आजतक LIVE TV 

डॉक्टर ओमकर चौधरी ने कहा कि युवती के साथ क्या कुछ हुआ है. इस बात का खुलासा तमाम मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही होगा. फिलहाल लड़की बेहोश है. उसका इलाज किया जा रहा है.

डॉ ओमकार चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस तरह के घाव लड़की के शरीर पर हैं, उसे देख कर यही लगता है कि उसके साथ वारदात 24 घंटे के अंदर हुई है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि लड़की कौन है? कहां से आई है? उसके साथ क्या हुआ था? सूरत पुलिस इन सभी सवालों के जवाब तलाशने की कोशिश कर रही है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें