scorecardresearch
 

CBI के DIG रैंक के अफसर पर मारपीट का आरोप, प्रोसिक्यूटर ने की पुलिस में शिकायत

सीबीआई प्रोसिक्यूटर सुनील कुमार वर्मा ने दिल्ली के लोधी कालोनी पुलिस स्टेशन में सीबीआई के डीआईजी रैंक के अधिकारी के खिलाफ मारपीट की शिकायत दी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लोधी पुलिस स्टेशन में दी गई शिकायत
  • अभी FIR नहीं की गई दर्ज, जांच जारी

सीबीआई प्रोसिक्यूटर सुनील कुमार वर्मा ने दिल्ली के लोधी कालोनी पुलिस स्टेशन में सीबीआई के डीआईजी रैंक के अधिकारी के खिलाफ मारपीट की शिकायत दी है. सुनील कुमार वर्मा ने आरोप लगाया है कि अधिकारी ने अपने दफ्तर में 9 अक्टूबर को मुक्का मारा और गला दबाने की कोशिश की.

इस मामले में डीसीपी साउथ का कहना है कि हमें शिकायत मिली है, जांच कर रहे हैं. अभी कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. वहीं, वकील सुनील वर्मा ने सिलसिलेवार तरीके से अपनी शिकायत में बताया है कि वह 9 अक्टूबर को सीबीआई मुख्यालय 10:30 बजे सुबह पहुंच गए थे, जहां पर अक्षय गौतम ने उनको शाखा प्रमुख राघवेंद्र वत्स से मिलने के लिए भेज दिया था.

सीबीआई प्रोसिक्यूटर सुनील वर्मा ने अपनी शिकायत में कहा है कि जैसे ही वह राघवेंद्र वत्स के कमरे में पहुंचे, उनसे उनका नाम पूछा गया, जैसे ही उन्होंने अपना नाम बताया वैसे ही मेरे मुंह पर घुसा मारा गया और उसके बाद कहा गया कि अब बैठ कर बात की जा सकती है.

सीबीआई प्रोसिक्यूटर सुनील वर्मा ने कहा कि मैं वहां नहीं बैठा और उनके कमरे से बाहर आ गया बाहर आकर मैंने शोर मचाया कि शाखा प्रमुख ने मेरे ऊपर हाथ उठाया है. यह बताने के बाद फिर मैंने सीधे सीबीआई मुख्यालय के सामने से ऑटो पकड़ा और उसके बाद मैंने लोधी रोड पुलिस स्टेशन जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें