scorecardresearch
 

भीड़ ने नाबाल‍िग बच्चे को बांधकर द‍िया इलेक्ट्र‍िक शॉक, मोबाइल चोरी का था शक

ब‍िहार के मुजफ्फरपुर में मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग बच्चे को बांध कर पिटाई एवं इलेक्ट्रिक शॉक देकर टॉर्चर करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

बच्चे को लगाया इलेक्ट्र‍िक शॉक. बच्चे को लगाया इलेक्ट्र‍िक शॉक.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चोरी के आरोप में मासूम पर ढहाया गया जुल्म
  • इलेक्ट्रिक शॉक लगाते बच्चे का वीड‍ियो वायरल

ब‍िहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां भीड़ ने एक मासूम बच्चे को पकड़कर उसे इलेक्ट्रिक शॉक लगा द‍िया. सोशल मीड‍िया पर यह वीड‍ियो तेजी से वायरल हो गया.

गुरुवार के दिन मोतीपुर थाना क्षेत्र के साढा गांव में मोबाइल चोरी के आरोप में एक नाबालिग बच्चे को भीड़ ने पकड़ा. उनमें से एक बच्चे को रस्सी से बांध कर इलेक्ट्रिक शॉक लगा रहा है.

घटना की सूचना पर मोतीपुर पुलिस ने बच्चे को सुरक्षित भीड़ से निकालकर इलाज कराया. बच्चे को पूरी तरह ठीक करके पर‍िजनों को सौंप द‍िया गया.

नाबाल‍िग को भीड़ के द्वारा गाड़ी में बांधकर द‍िया गया बिजली का करंट

दरअसल, वीडियो में मोबाइल चोरी करने के आरोप में पकड़े गए नाबालिग को भीड़ के द्वारा गाड़ी में बांधकर बिजली का करंट देकर प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. इस घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना क्षेत्र के साढा गांव का बताया जा रहा है जहां पुलिस ने पीड़ित नाबालिग को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस घटना के संबंध में पीड़ित नाबालिग के पिता द्वारा अपने बच्चे को कुछ लोगों के द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मोतीपुर पुलिस में शिकायत भी की गई है जिसके बाद अब पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है.

वहीं, इस पूरे मामले पर डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनन्द ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है. पुल‍िस ने बच्चे का इलाज कराकर परिजनों को सौंप द‍िया है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें