scorecardresearch
 

पलवल: अवैध मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, मौके से 35 युवक समेत 22 युवतियां गिरफ्तार

पलवल पुलिस को काफी समय से एक मसाज सेंटर के नाम पर देह व्यापार किए जाने की शिकायतें मिल रही थी. इन शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस की विभिन्न टीमों ने संयुक्त रूप से गुरुवार को ड्रीम मॉल में मौजूद उस मसाज सेंटर पर छापेमारी की.

X
पुलिस ने मौके से भारी संख्या में लड़के और लड़कियों को पकड़ा है पुलिस ने मौके से भारी संख्या में लड़के और लड़कियों को पकड़ा है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पलवल के मॉल में चल रहा था अवैध मसाज सेंटर
  • पुलिस ने कई टीम बनाकर की छापेमारी
  • भारी संख्या में पकड़े गए युवक-युवतियां

हरियाणा के पलवल में पुलिस ने अवैध रूप से चलाए जा रहे एक मसाज सेंटर पर छापेमारी कर 35 युवकों और 22 युवतियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पिछले काफी लंबे समय से इस मसाज सेंटर पर देह व्यापार किए जाने के आरोप लग रहे थे. इसी के चलते पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. मौके से पकड़े गए युवक, युवतियों सहित मसाज सेंटर संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
 
पलवल पुलिस को काफी समय से उस मसाज सेंटर के नाम पर देह व्यापार किए जाने की शिकायतें मिल रही थी. इन शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस की विभिन्न टीमों ने संयुक्त रूप से गुरुवार को ड्रीम मॉल में मौजूद उस मसाज सेंटर पर छापेमारी की. पुलिस रेड से वहां हड़कंप मच गया.

पुलिस ने पाया कि मौके पर कई युवक और युवतियां मौजूद थे. गिनती करने पर 35 लड़के और 33 लड़कियां पाई गई. पुलिस ने बिना देर किए सभी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के पास जानकारी थी कि इस मसाज सेंटर पर देह व्यापार का धंधा किया जा रहा था.

इसे भी पढ़ें--- पहले बेची सब्जियां, फिर एयरहोस्टेस से शादी, हैरान कर देगी बिहार के सबसे बड़े शराब तस्कर का कहानी

पलवल में इस तरह के मसाज सेंटर भारी संख्या में खुले हुए हैं. लेकिन पुलिस ड्रीम माल में चल रहे मसाज सेंटर पर ही छापेमारी कर पाई है. इसके बाद दूसरे मसाज सेंटर संचालक अपने सेंटर बंद कर फरार हो चुके हैं. पुलिस ने छापेमारी के बाद मसाज सेंटर पर ताला लगा दिया है. 

पलवल में ऐसे काफी सारे मसाज सेंटर खुले हुए हैं, जहां मसाज के नाम पर देह व्यापार किया जाता है. बेशक पुलिस ने एक अच्छी पहल की है. लेकिन देखना होगा कि शहर में मसाज के नाम पर चल रहे देह व्यापार के बाकी केंद्रों पर पुलिस कब कार्रवाई करेगी.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें