scorecardresearch
 

गुरुग्राम: जुए में हार गया था पैसा, रच डाली खुद के अपहरण की साजिश

गुरुग्राम पुलिस ने मानेसर से अनूप यादव नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी अनूप यादव सेक्टर-29 के बार में करता है. वो एक बार टेंडर है. जानकारी के मुताबिक उसने जुआ खेला था. जिसमें वो हार गया. उसके पास पैसे भी नहीं थे.

X
पुलिस ने आरोपी को मानेसर से गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपी को मानेसर से गिरफ्तार कर लिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी को मैसेज कर मांग रहा था फिरौती
  • हर मैसेज के बाद बंद कर देता था मोबाइल
  • पुलिस ने आरोपी को मानेसर से किया गिरफ्तार

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स ने जुए में हारने के बाद ऐसी साजिश रची कि पुलिस भी खुलासा होने पर हैरान रह गई. जो शख्स जुआ हार गया था, उसने खुद ही अपने अपहरण की साजिश रच डाली और अपनी पत्नी से ही दो लाख की फिरौती मांगता रहा. लेकिन पुलिस ने उसकी कोशिश को नाकाम कर दिया.  

गुरुग्राम पुलिस ने मानेसर से अनूप यादव नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी अनूप यादव सेक्टर 29 के बार में करता है. वो वहां बार टेंडर है. जानकारी के मुताबिक उसने जुआ खेला था. जिसमें वो हार गया. उसके पास पैसे भी नहीं थे.

लेकिन आरोपी अनूप को पैसा चुकाना था. इसके लिए उसने खुद अपने अपहरण की साजिश रच डाली और गायब हो गया. फिर उसने फोन पर मैसेज कर अपनी पत्नी से अपने ही लिए 2 लाख रुपये की फ़िरौती मांगी. ऐसे मैसेज पाकर उसकी पत्नी परेशान हो गई.

इसे भी पढ़ें--- बिहारः लड़की ने वीडियो कॉल करके उतार दिए कपड़े, फिर शुरू हुआ ऐसा खेल 

मामला पुलिस तक जा पहुंचा. पुलिस छानबीन में जुट गई. आरोपी अलग-अलग बसों में बैठ कर अपनी पत्नी को फिरौती के लिए वाट्सअप मैसेज कर रहा था. हर बार वो मैसेज करने के बाद अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लेता था.

लेकिन शातिर अनूप ज्यादा देर कानून से नहीं बच सका और आखिरकार पुलिस ने सर्विलांस की मदद से उसकी लोकेशन ट्रेस कर उसे मानेसर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को उसे पकड़े के लिए कई घंटों की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. पकड़े जाने पर अनूप की पोल खुल गई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें