scorecardresearch
 

'प्यार करो नहीं तो मार डालूंगा'...अरबपति ने महिला को किया किडनैप, फिर दोस्त ने की ऐसे मदद...

अमेरिका के उटाह में एक अरबपति ने जबरदस्ती का प्यार पाने के लिए एक महिला को किडनैप कर लिया. कई हफ्तों तक उसने उसे टॉर्चर दिया और उससे मारपीट भी करता रहा. लेकिन महिला की होशियारी से उसी जान बाल-बाल बच गई.

X
आरोपी रमोन मार्सियो मार्टिनेज (फाइल फोटो) आरोपी रमोन मार्सियो मार्टिनेज (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जबरदस्ती का प्यार पाना चाहता था अरबपति शख्स
  • महिला का किया किडनैप, हफ्तों तक किया टॉर्चर

अमेरिका के उटाह में एक अरबपति शख्स ने कई हफ्तों तक एक महिला को अपनी कैद में रखा. उसने महिला का किडनैप सिर्फ इसलिए किया क्योंकि वह उससे प्यार करता था. लेकिन महिला उसे पसंद नहीं करती थी. कैद के दौरान उसने महिला को खूब मारा और टॉर्चर भी किया. 

'न्यूयॉर्क पोस्ट' में छपी न्यूज के अनुसार, साल्ट लेक सिटी के 39 वर्षीय रमोन मार्सियो मार्टिनेज ने महिला के हाथों में एक नुकीली चीज से 6 नंबर लिखा. इसका मतलब था कि उसे 6 महीने का समय दिया जाता है. इसमें महिला को दो चीजों में से एक को स्वीकार करना था. या उसके प्रपोजल को या फिर मौत को.

फिलहाल. पुलिस ने 29 दिसंबर को मार्टिनेज को अपहरण और हमले के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित महिला का नाम उजागर नहीं किया है. लेकिन उन्होंने बताया कि महिला की होशियारी से ही उसकी जान बच पाई है. दरअसल, महिला ने मार्टिनेज से छुपकर अपने एक दोस्त को मैसेज कर दिया था कि उसका किडनैप कर लिया गया है.

फिर महिला के दोस्त ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी. और जल्द ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने दोस्त को मैसेज किया, ''मेरी जान खतरे में है. मेरा किडनैप हो गया है. प्लीज मेरी हेल्प करो.''

शिकायत मिलते ही पुलिस तुरंत मार्टिनेज के घर पहुंची. उसने जैसे ही दरवाजा खोला तो पुलिस ने पाया कि उसके हाथ में गन है. पुलिस ने तुरंत उसे अरेस्ट किया. जैसे ही पुलिस ने पीड़ित महिला को ढूंढ निकाला तो उसकी हालत काफी नाजुक थी. उसे काफी बुरी तरह पीटा गया था. उसे सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी.

महिला ने बताया कि वह उस पर चाकू से वार करता था. बेल्ट से उसकी पिटाई करता था तो कभी गन को उस पर तान देता था. उसने महिला के चेहरे पर भी काफी बार अटैक किया था, जिससे उसका चेहरा बुरी तरह खराब हो चुका था. उसने महिला को 6 महीनों की मोहलत दी थी और कहा था कि उसका प्रपोजल स्वीकार कर ले. नहीं तो वह उसे मार डालेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें