scorecardresearch
 

UP: मुर्गा न देने पर मीट कारोबारी की गोली मारकर हत्या, भीड़ ने हत्यारों को बुरी तरह पीटा

एक मीट कारोबारी की बीच बाजार गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की ताबड़तोड़ आवाज सुनकर मौके पर जुटी भीड़ पर हत्यारों ने भागते समय अंधाधुंध फायरिंग भी की, लेकिन दो आरोपी भीड़ के हत्थे चढ़ गए, जिन्हें भीड़ ने पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया.

X
मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अफसर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हरदोई के सांडी की घटना
  • हत्यारों को भीड़ ने पकड़ा

हरदोई जिले में मुर्गा न देने पर बदमाशों ने एक मीट कारोबारी की बीच बाजार गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की ताबड़तोड़ आवाज सुनकर मौके पर जुटी भीड़ पर हत्यारों ने भागते समय अंधाधुंध फायरिंग भी की, लेकिन दो आरोपी भीड़ के हत्थे चढ़ गए, जिन्हें भीड़ ने पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया.

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को किसी तरह भीड़ के चंगुल से बचाया. गोली लगने से घायल मीट कारोबारी और भीड़ की पिटाई से घायल दोनों आरोपियों को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है. उपचार के लिए लखनऊ ले जाते समय मीट कारोबारी की मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला

हरदोई के सांडी कोतवाली इलाके के सदर बाजार में बुधवार रात उस समय दहशत फैल गई, जब कस्बे के सदर बाजार में औलाद गंज मोहल्ले के रहने वाले 18 साल के सबील पुत्र मुन्ना कुरैशी बाजार में अपनी मुर्गे की दुकान को बंद करके घर जा रहे थे. उसी दौरान बाइक पर सवार तीन युवक मुर्गा लेने पहुंचे और उन्होंने मीट कारोबारी से मुर्गा देने की मांग की.

मीट कारोबारी ने दुकान बंद करने के कारण मुर्गा देने में असमर्थता व्यक्त की. इसके बाद गुस्साए युवकों ने मीट कारोबारी पर तमंचे से फायरिंग कर दी. गोली लगने से मीट कारोबारी लहूलुहान हो गया. ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई तो आरोपियों ने भीड़ पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया.

लेकिन भीड़ ने दो आरोपियों को पकड़ लिया और उनको पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से दोनों को भीड़ के चंगुल से बचाया और उपचार के लिए गंभीर हालत में अस्पताल भेजा. वहीं गोली लगने से घायल मीट कारोबारी को गंभीर हालत में उपचार के लिए लखनऊ ले जाते समय मौत हो गई.

पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुनील और वीरपाल के रूप में हुई है. पकड़े गए दोनों आरोपियों के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद हुए हैं. पुलिस इनके तीसरे साथी के बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. घटना के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात की गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें