scorecardresearch
 

लिव इन में रह रही युवती ने पंखे से लटककर की खुदकुशी, सुसाइड से पहले पार्टनर को भेजा वीडियो

मामला ग्रेटर नोएडा के मुबारकपुर इलाके का है. अपनी लिव इन पार्टनर का खुदकुशी से पहले का वीडियो पाकर आनन-फानन में उसका दोस्त युवती के घर पहुंचा. लेकिन उससे पहले ही युवती खुदकुशी कर चुकी थी.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिछले एक साल से युवक के साथ रह रही थी युवती
  • किसी बात को लेकर शाम को हुआ झगड़ा
  • सुसाइड से पहले अपने पार्टनर को भेजा वीडियो

ग्रेटर नोएडा में अपने दोस्त के साथ लिव-इन में रह रही एक युवती ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली है. इतना ही नहीं युवती ने खुदकुशी से पहले एक वीडियो बनाकर अपने दोस्त के मोबाइल पर भी भेजा. ये मामला ग्रेटर नोएडा के मुबारकपुर इलाके का है. अपनी लिव इन पार्टनर का खुदकुशी से पहले का वीडियो पाकर आनन-फानन में उसका दोस्त युवती के घर पहुंचा. लेकिन उससे पहले ही युवती खुदकुशी कर चुकी थी.

मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने बताया कि युवती का दोस्त जब घर पहुंचा तो युवती की लाश पंखे पर लटकी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

झारखंडः प्रेमजाल में फंसाकर किया महिला का यौन शोषण, दारोगा के खिलाफ रेप की FIR दर्ज

मूल रूप से जेवर के रामनेर गांव की रहने वाली युवती सर्वेश मुबारकपुर इलाके में अपने दोस्त के साथ पिछले एक साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. पुलिस के मुताबिक बुधवार की शाम युवती का किसी बात को लेकर अपने दोस्त से झगड़ा हो गया. इस दौरान युवती का दोस्त कहीं बाहर गया हुआ था.

पुलिस ने बताया कि युवती ने दोस्त को कॉल कर 10 मिनट में घर आने के लिए कहा, लेकिन जब लड़का 10 मिनट के अंदर घर नहीं पहुंचा तो युवती ने यह कदम उठा लिया. सुसाइड करने से पहले सर्वेश ने अपने गले में फंदा डालते हुए का वीडियो बनाया और अपने दोस्त को भेज दिया. युवक ने अपने मकान मालिक को फोन कर घटना की जानकारी दी. लेकिन जब तक उसका मकान मालिक और युवक घर पहुंचे, युवती ने गले में फंदा डालकर सुसाइड कर लिया था. फिलहाल पुलिस इस मामले में मृतका के दोस्त से पूछताछ कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें