scorecardresearch
 

'द कश्मीर फाइल्स' की लाइन प्रोड्यूसर का सुसाइड, अनुपम खेर ने जताया दुख

फिल्म द कश्मीर फाइल्स की लाइन प्रोड्यूसर सराहना ने सुसाइड किया है. ये खबर जानकर अनुपम खेर दुखी हैं. सराहना की फोटो शेयर कर अनुपम खेर ने उन्हें याद किया है. अनुपम खेर को सराहना की मौत की खबर उनके फोन पर आए मैसेज से मिली. एक्टर ने इस चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

X
अनुपम खेर अनुपम खेर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • द कश्मीर फाइल्स की लाइन प्रोड्यूसर ने किया सुसाइड
  • खबर जानकर दुखी हैं अनुपम खेर
  • इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर किया सराहना को याद

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने एक बुरी खबर शेयर की है. उनकी फिल्म  द कश्मीर फाइल्स की लाइन प्रोड्यूसर सराहना ने सुसाइड किया है. ये खबर जानकर अनुपम खेर दुखी हैं. सराहना की फोटो शेयर कर अनुपम खेर ने उन्हें याद किया है. अनुपम खेर को सराहना की मौत की खबर उनके फोन पर आए मैसेज से मिली. एक्टर ने इस चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

अनुपम खेर ने सराहना के निधन पर जताया दुख

अपनी पोस्ट में अनुपम खेर ने सराहना की फोटो शेयर कर लिखा- ये सराहना है. फिल्म कश्मीर फाइल्स की लाइन प्रोड्यूसर थी जब मैं मूवी के लिए देहरादून और मसूरी में शूट कर रहा था. पिछले साल 22 दिसंबर को यूनिट ने उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. शूट के बाद वो अपने होमटाउन अलीगढ़ चली गई थी. क्योंकि लॉकडाउन था. वो ब्राइट, ब्रिलियंट, मददगार और अपने काम में निपुण थी. उसने मेरी मां के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए मुझे मैसेज किया था. मैंने उससे फोन कर बात की थी और उस तक मां का आशीर्वाद पहुंचाया था. 

जब गुत्थी-रिंकू भाभी जैसे कैरेक्टर को मिस करते हैं सुनील, अलमारी खोल कपड़ों को लगा देते हैं धूप
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

''वो बिल्कुल सही लग रही थी. आज मुझे उसके फोन से मैसेज मिला है जिसने मुझे हिलाकर रख दिया है और बेहद दुखी कर दिया है. मैंने उसकी दुखी मां से बात की. ये डिप्रेशन यंग जनरेशन को खतरनाक तरीके से इफेक्ट कर रहा है. मैं उसकी आत्मा के लिए शांति करता हूं. आशा करता हूं कि उसकी मां और भाई इस नुकसान का सामना कर पाए. ये काफी दुख वाली बात है.''

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, शेयर की डिटेल
 

बात करें द कश्मीर फाइल्स की तो, ये मूवी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. इसे विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है. फिल्म कश्मीर पंडितों के पलायन की कहानी बताएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें