scorecardresearch
 

लखनऊ: पत्नी ने खाना बनाने से किया इनकार तो पति ने कर दिया कत्ल! दो दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

लखनऊ के रहीमनगर इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी का कत्ल कर लाश को बेड बॉक्स में छिपा दिया. जब लाश से बदबू आने लगी तब जाकर घटना के बारे में जानाकरी मिली. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

X
पारिवारिक कलह की वजह से पति ने किया पत्नी का कत्ल. पारिवारिक कलह की वजह से पति ने किया पत्नी का कत्ल.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पारिवारिक कलह की वजह से हुई हत्या
  • तीन साल पहले दोनों की हुई थी शादी
  • बदबू आने पर हुआ हत्याकांड का खुलासा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहलाने वाले हत्याकांड का खुलासा हुआ है. एक शख्स ने अपनी पत्नी को महज इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि महिला ने अपनी सास और पति को खाना बनाकर नहीं दिया. आरोपी ने महिला की हत्या करके लाश को बेड के अंदर छिपा दिया था और शहर से बाहर चला गया था. 

जब दो दिन बाद घर में से बदबू आने लगी तब स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी पति भी अब पुलिस की गिरफ्त में है. यह घटना लखनऊ के महानगर क्षेत्र स्थित रहीमनगर रामलीला मैदान के पास की है. 

दरअसल मोनू राजपूत अपनी 30 वर्षीया पत्नी अंजू के साथ रह रहा था. मोनू की मां दोनों के साथ ही रहती थीं. मोनू और अंजू ने 3 साल पहले लव मैरिज भी की थी. शादी के बाद आए दिन पति-पत्नी में घरेलू बातों को लेकर झगड़े होते थे. कई बार झगड़े के बाद अंजू पुलिस को भी बुला लिया था लेकिन मामला सुलझाकर दोनों को एक साथ कर दिया जाता था. 

फिल्म द्दश्यम की तरह हत्या कर लाश को घर के पीछे दफनाया, ढाई साल बाद खुलासा 

खाना बनाने को लेकर हुई मारपीट!

वारदात के दिन पति मोनू ने पत्नी अंजू से खाना बनाने के लिए कहा, जिस पर नाराज पत्नी ने सास और पति के लिए खाना ना बनाने की बात कही और पति को चप्पल से पीट दिया. नाराज पति ने पत्नी से यह भी कहा कि पति पर हाथ उठाती हो और जिसके बाद मारपीट शुरू कर दी. आवेश में आकर शख्स ने पत्नी की हत्या कर दी, जिसके बाद घर में रखे बेड बॉक्स में लाश को बंद कर अयोध्या काम के सिलसिले में चला गया.

पुलिस कर रही है मामले की जांच!

3 दिन तक पीड़िता किसी को नजर नहीं आई तो लोगों का शक बढ़ा. हालांकि 2 दिन बाद जब छोटे भाई ने घर में बदबू महसूस किया तो पुलिस को वारदात के बारे में सूचना दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो छानबीन के दौरान बेड बॉक्स में महिला की लाश मिली. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है, मामले की छानबीन जारी है. पुलिस हत्या की वजह तलाश रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें