scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडा: 14वीं मंजिल से कूदकर विदेशी युवती ने की खुदकुशी, फ्लैट में था बॉयफ्रेंड

घर में मिले दस्तावेजों की छानबीन से पुलिस को पता चला कि है विनीमान्यासा मूलरूप से कीनिया की रहने वाली थी. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि युवती पिछले कई महीनों से इस सोसायटी के फ्लैट में रह रही थी.

X
पुलिस जांच में जुट गई है. (सांकेतिक तस्वीर) पुलिस जांच में जुट गई है. (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कीनिया से मिलने आया था बॉयफ्रेंड
  • टूरिस्ट वीजा पर रह रहा था युवती का BF

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की ऊंची-ऊंची इमारतों से कूदकर जान देने के मामले अक्सर सामने आते हैं. रविवार को ही ग्रेटर नोएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी में खुदकुशी का एक और केस सामने आया है. यहां एक विदेशी युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

जानकारी के मुताबिक, युवती कीनिया की रहने वाली थी. मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में मौजूद कासा ग्रांड (Casagrand) हाउसिंग सोसाइटी में टॉवर B के फ्लैट नंबर-1107 में 26 साल की युवती विनीमान्यासा इडम्बो रहती थी. घर में मिले दस्तावेजों की छानबीन से पुलिस को पता चला कि है विनीमान्यासा मूलरूप से कीनिया की रहने वाली थी. 

टूरिस्ट वीजा पर रह रहा था बॉयफ्रेंड

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि युवती पिछले कई महीनों से इस सोसायटी के फ्लैट में रह रही थी. इस विदेशी युवती से मिलने उसके ही देश कीनिया का रहने वाला एक युवक मानसे आया हुआ था, जो भारत में एक टूरिस्ट वीजा पर रह रहा था. पता चला है कि उन दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद विनिमान्यासा ने रविवार की सुबह हाई राइज बिल्डिंग के फ्लैट की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और युवती के बॉयफ्रेंड से पूछताछ की जा रही है.

7वीं मंजिल से नीचे गिर गई थी लड़की

ग्रेटर नोएडा की सोसाइटियों में ऐसे मामले सामने आते रहते हैं. इससे पहले, 18-19 दिसंबर को ग्रेटर नोएडा की हाई प्रोफाइल सोसायटी से 24 साल की लड़की सातवीं मंजिल से नीचे गिर गई थी. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लड़की के सिर और गर्दन में गंभीर चोटें आई थीं और वह कोमा में है. बताया जा रहा है कि जब लड़की फ्लैट की खिड़की से नीचे गिरी तो वह निर्वस्त्र हालत में थी.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें