scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडा: Yamuna Expressway की सर्विस लेन पर हादसा, छात्र और छात्रा की मौत

छात्रों की कार यमुना एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर नाले में जा गिरी. इस हादसे में 12वीं क्लास के 2 छात्रों की मौत हो गई. वहीं तीसरे छात्र की स्थिति नाजुक बनी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया है. मृतक छात्र व छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

X
Accident Accident
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डिवाइडर से टकरा कर नाले में गिरी कार
  • घायल छात्रों को अस्पताल में कराया भर्ती

ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में प्रैक्टिकल परीक्षा से लौट रहे छात्रों की कार यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर नाले में जा गिरी. इस हादसे में 12वीं क्लास के 2 छात्रों की मौत हो गई. वहीं तीसरे छात्र की स्थिति नाजुक बनी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया है. मृतक छात्र व छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसा ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस लेन पर हुआ. इस भयावह घटना में कई अन्य छात्र-छात्राएं घायल हुए हैं. जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर निवासी अंजली गुप्ता (17 वर्ष) और रोहित शर्मा (18 वर्ष) समेत 12वीं कक्षा के अन्य छात्र-छात्राएं सवार थे. इन सभी की रबूपुरा कस्बे में प्रयोगात्मक परीक्षा थी. सभी छात्र कार से रबूपुरा कस्बे में परीक्षा देकर लौट रहे थे. इसी दौरान जब कार चपरगढ़ अंडरपास के नजदीक पहुंची, तभी अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और सर्विस रोड किनारे बने नाले में जा गिरी.

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार को बाहर निकाला. हादसे में अंजली गुप्ता और रोहित शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य परीक्षार्थी गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस का कहना है कि दुर्घटना की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें